बुजुर्ग पर मगरमच्छ को हमला करना पड़ा भारी

विश्व के कई देश ऐसे हैं, जहां आज भी ग्रामीण क्षेत्रों में जंगली और खतरनाक जानवर आसानी से आ जाते है। ऐसे ही देशों में शुमार है ऑस्ट्रेलिया भी। ऑस्ट्रेलिया (Austraila News) के कई क्षेत्रों में लोगों का सामना कभी अजगर, कभी भालू तो कभी मगरमच्छ से भी हो ही जाता है। हालांकि आपने आज तक किसी को फ्राइंग पैन से मगरमच्छ को भगाने का केस नही सुना होगा।

ऑस्ट्रेलिया के लोगों को आमतौर पर बड़े से बड़े और छोटे से छोटे जानवरों से डील करना पड़ रहा है। इस देश में 80 प्रतिहस्त हरियाली है, जो रेंगने वाले और पानी-जमीन दोनों स्थान  रहने वाले जानवरों का घर है। कंगारू और अजगर-मगरमच्छ जैसे जानवरों का लोगों के बगीचे तक पहुंचना ऑस्ट्रेलिया एक मामूली बात होती है। ऐसे में उन्हें इनके डील करने के लिए तरह-तरह की तकनीक अपनानी पड़ जाती है। इस समय एक बुजुर्ग की मगरमच्छ से लड़ने वाली ऐसी ही निंजा टेक्निक सुर्ख़ियों में आ चुकी है।

 

मगरमच्छ के सिर पर दे मारा पैन: Northern Territory में एक पब ओनर को बिल्कुल उम्मीद नहीं थी कि उनका सामना एक मगरमच्छ  के साथ होने वाला है। जब Kai Hansen नाम के बुजुर्ग ने मगरमच्छ को अपनी तरफ आता देखा गया है, तो वे फ्राइंग पैन लेकर उसकी तरफ बढ़े और उसके सिर पर इससे वार करने लग जाता है। मगरमच्छ का मुंह खुला हुआ था और वो उन पर हमला करने की नीयत से बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है, लेकिन पैन से चोट खाने के उपरांत वो उल्टे पांव भाग गया। कुछ रिपोर्ट्स का कहना है कि हैनसेन ने उसके सिर पर तेज़ी से प्रहार किया था, जिसके बाद वो नहीं लौटा।

पाकिस्तान से जुड़ रहे मूसेवाला हत्याकांड के तार, बॉर्डर पार से भेजे गए थे हथियार

खुद से शादी करने वाली लड़की ने लिया 'तलाक', जानिए पूरा मामला

उम्र एक मात्र संख्या है... इस 105 साल की वृद्ध महिला ने सबके उड़ाए होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -