यूपी के इस गाँव में घुस आया विशालकाय मगरमच्छ, अटक गई लोगों की सांसें
यूपी के इस गाँव में घुस आया विशालकाय मगरमच्छ, अटक गई लोगों की सांसें
Share:

शाहजहांपुर: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले के एक गांव में सोमवार को अचानक हाहाकार मच गया. दरअसल, इस गांव में एक विशालकाय मगरमच्छ घुस गया था. मगरमच्छ के गांव में घुसने की खबर पूरे गांव में फैल गई. गांव को लोगों ने मगरमच्छ को भगाने की कोशिश की. किन्तु, वह टस से मस नहीं हुआ. बताया जा रहा है कि इस बीच मगरमच्छ ने गांव के ही दो पालतू कुत्तों को भी अपना शिकार बना लिया. फिलहाल, वन विभाग के दस्ते ने मगरमच्छ को पकड़कर नदी में छोड़ दिया है.

यह पूरा मामला थाना निगोही के जिंदपुरा गांव से सामने आया है. जहां सोमवार सुबह लोगों को गांव के अंदर तक़रीबन 10 फीट लंबा मगरमच्छ नज़र आया. गांव वालों की मानें, तो मगरमच्छ गांव के पास से बहने वाली कटिना नदी से निकलकर गांव में घुस आया था. इसके बाद मगरमच्छ ने गांव के दो पालतू कुत्तों को भी अपना शिकार बना लिया. गांव के बीचोबीच मगरमच्छ देखकर हाहाकार मच गया. ग्रामीणों किसी प्रकार घेरकर मगरमच्छ को तालाब के पास ले गए. इसके बाद वहां मगरमच्छ को देखने वालों का ताँता लग गया.

इसकी सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हालात को नियंत्रण में किया. मगरमच्छ के बारे में वन विभाग को सूचित किया गया. ग्रामीणों ने बताया कि विशालकाय मगरमच्छ गांव में और गांव के बाहर कई घंटे तक घूमता रहा था. बाद में वन विभाग की टीम ने मगरमच्छ को पकड़कर फिर से नदी में छोड़ दिया.

भारत की ये जगह विदेश से कम नहीं, यहाँ कम बजट में कर सकते है यात्रा

इंदौर के तीन दोस्तों की कंपनी ने फोब्स इंडिया के कवर पेज पर बनाई जगह

पहले दिन बढ़त के साथ खुला शेयर बाजार, रूपये में आयी तेजी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -