मछली पकड़ने के लिए डाला था कांटा लेकिन फंस गया मगरमच्छ, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या
मछली पकड़ने के लिए डाला था कांटा लेकिन फंस गया मगरमच्छ, वीडियो में देखें आगे हुआ क्या
Share:

मगरमच्छ पानी के सबसे खतरनाक जीव होते हैं और अगर इन्हे देख भी लें तो कई लोग हैरान रह जाते हैं। जी दरसल मगरमच्छ ऐसे होते हैं जो अपने शिकार पर दूर से ही नजर रखते हैं और जैसे ही मौका मिलता है धावा बोल देते हैं। फिलहाल एक वीडियो सामने आया है और यह इस समय सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उनका खूंखार रूप देखने को मिला है। जी दरअसल इस वीडियो में एक मछली पकड़ने गए शख्स पर मगरमच्छ खूंखार तरीके से अटैक कर देता है।

आप देख सकते हैं इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में किस तरह एक शख्स नदी में मछली पकड़ने के लिए गया हुआ है। जी हाँ, शख्स बोट पर सवार होकर कई मछलियों को पकड़ भी लेता है, हालाँकि इस दौरान उसे क्या पता था कि उस पर दूर से एक मगरमच्छ नजर गड़ाए हुए था। जी दरअसल मछली पकड़ रहे शख्स पर देखते ही देखते मगरमच्छ हमला कर देता है और वो बोट पर तेजी से झपटता है लेकिन शख्स को जकड़ नहीं पाता है।

इसके थोड़ी देर बाद बोट की स्पीड को तेज कर शख्स भाग खड़ा होता है और मगरमच्छ उसे देखता ही रह जाता है। इस वीडियो को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं और लोग अपनी आँखों पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। इस वीडियो में मगरमच्छ ने शख्स को शिकार बनाने की कोशिश तो खूब की लेकिन उसे पकड़ नहीं पाया। इस वीडियो को TIDES – Kat and Cam’s Kimberley Adventures नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है और वीडियो को जो देख रहा है उसके होश उड़ रहे हैं।

इस कार में लगी है दुनिया की सबसे महंगी नंबर प्लेट, कीमत इतनी कि खरीद लेंगे 10-15 हवाई जहाज

दौड़कर राह चलते Armadillo को शख्स ने पिलाया पानी, वीडियो देख खुश हुए लोग

VIDEO: हवा में प्लेन की अदलाबदली करना चाहते थे पायलट लेकिन जो हुआ देखकर चौंक जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -