दो साल ऐसे ही परेशानी झेल रहा है मगरमच्छ, कारण उउड़ा देंगे होश
दो साल ऐसे ही परेशानी झेल रहा है मगरमच्छ, कारण उउड़ा देंगे होश
Share:

इंसान ही या फिर कोई जानवर, अगर उनके साथ कुछ गलत किया जाता है तो उन्हें दर्द होता है. अपने दर्द को इंसान बोल कर बता देता है, लेकिन वही बात आती है जानवरों की तो उन्हें अगर कोई दर्द या तकलीफ होती है तो वो बोल नहीं पाते जिन्हे हमे ही समझना होता है और उन्हें उस पीड़ा से निकालना होता है. ऐसा ही एक मामला हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे देखकर आपका भी दिल पिघल जायेगा. दरअसल, ये बात जानकर आपको भी हैरानी होगी और साथ ही आपको लोगों की इस हरकत पर चीढ भी आएगी.

आपको बता दे, इंडोनेशिया के Central Sulawesi में Palu नाम की नदी है जहाँ पर मगरमच्छ रहता है. इस मगरमच्छ की लंबाई तकरीबन 13 फीट बताई जाती है. साथ ही वायरल होती इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं इस मगरमच्छ के गले में टायर पड़ा हुआ है जो इसे काफी तकलीफ दे रहा है. देखकर लगता है कि  इसे किसी ने पालने की कोशिश की थी जब ऐसा हो न सका तो उसने इस मगर को ऐसा ही छोड़ दिया. यहाँ के लोगों का कहना है कि ये मगर दो सालों से ऐसा ही है और यहाँ आने वाले पर्यटक भी इसे ऐसे ही देखते हैं. लेकिन किसी ने इसके गले से ये टायर निकालने की कोशिश नहीं की.

हालत ये हो गयी है कि उस मगर से अब कुछ खाते भी नहीं बन रहा है. ऐसा ही चलता रहा तो ये जल्द ही मर जायेगा. हैरानी वाली बात तो ये है कि 2 साल तक लोग इसे ऐसे ही हाल में देख रहे हैं. इसका एक वीडियो बना कर पर्यटक ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसके चलते ये चर्चा में एक बार फिर से आया है. आइये आप भी देखिये इस तस्वीर को.

 

एक ऐसी मजार जहाँ चढ़ाई जाती है सिगरेट

हिन्दू देवी देवताओं को हमेशा गोरा ही क्यों बताया जाता है

अगर मॉडर्न टाइम के होते डिज्नी कार्टून, तो कुछ ऐसे ही होते

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -