क्रोएशियाई नागरिक ने दिल्ली के होटल में की आत्महत्या
क्रोएशियाई नागरिक ने दिल्ली के होटल में की आत्महत्या
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के महिपालपुर इलाके में एक होटल में 33 वर्षीय एक क्रोएशियाई नागरिक ने आत्महत्या कर ली. होटल कर्मचारियों की उसकी खून से लथपथ लाश कमरे में मिली. पुलिस को आशंका है कि क्रोएशिया में एक स्कूल में काम करने वाले नेनाद क्रेसोजा ने इंदिरा गांधी अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डा के पास स्थित एक होटल में खिड़की के कांच से अपनी कलाई की नस काट ली. जिससे उसकी मौत हो गई.

अतिरिक्त डीसीपी नुपुर प्रसाद के मुताबिक प्रारंभिक जांच से पता चलता है कि क्रेसोजा ने खुदकुशी की है. इस मामले की जांच शुरू की गई है. हालांकि कमरे में या उसके पास से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. यह घटना शुक्रवार की देर रात करीब ढाई बजे उस समय सामने आई जब क्रेसोजा का काफी समय तक पता नहीं लगने पर होटल के कर्मचारियों ने पुलिस को फोन किया.

होटल कर्मियों ने इससे पहले क्रेसोजा के कमरे का दरवाजा कई बार खटखटाया था और उसे फोन भी किया था. एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि फारेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. क्रोएशिया के राजदूत ने भी घटनास्थल का दौरा किया. क्रेसोजा पर्यटन वीजा पर राष्ट्रीय राजधानी आया था और यहां आने से पहले उसने चीन और नेपाल की यात्रा की थी.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -