इस शानदार होटल में नहीं है इंसानों के लिए जगह, आते हैं सिर्फ Dogs
इस शानदार होटल में नहीं है इंसानों के लिए जगह, आते हैं सिर्फ Dogs
Share:

आज तक कई होटल के बारे में आपने सुना होगा जिसमें सिर्फ इंसान ही जा सकते हैं. बहुत ही शानदार होटल होते हैं जिन्हें आप देखकर आकर्षित हो जाते हैं. लेकिन आज हम ऐसे होटल के बारे में बताने जा रहे है जहां पर इंसान  नहीं बल्कि कुत्ते जाते हैं. जी हाना, आज हम ऐसे ही होते के बारे में बात करने जा रहे हैं. ये होटल खास तौर पर पेट्स के लिए बनाया गया है. साइबर सिटी में हमारे देश का पहला 5 स्टार पेट्स होटल ‘क्रिटेरती’ (Critterati) खुला है. आइये जानते हैं इस होटल के बारे में. 

आपको पहले बता दें ये होटल छह मंजिला होटल है जिसमे पेट डॉग के लिए डीलक्स रूम, जूनियर सूट रूम, रॉयल सूट रूम, स्पा, कैफे, मसाज पार्लर, स्वीमिंग पूल के साथ और भी बहुत कुछ है. इस होटल को शुरू हुए कुछ ही समय हुआ है और कम समय में ही इससे करीब 1200 लोग जुड़ चुके हैं और इसी के साथ ये धीरे-धीरे फेमस भी हो रहा है. अगर आपका भी पेट है तो आप उसे यहां लेकर जा सकते हैं. 

साथ ही बता दें, इस होटल की CEO हैं जाह्नवी चावला, जो ये बताती हैं यहाँ पर पेट्स के लिए मैट्रिमोनियल की भी व्यवस्था है जिसके लिए पहले फॉर्म भरे जाते हैं. इसके बाद सारी प्रोसेस के चलते उन पेट्स की दोस्ती करवाई जाती है और आगे के काम शुरू होते हैं. 

यहां मरने के बाद भी मुर्दों को नहीं है सुकून, ऐसी हो रही परेशानी

शादी से जुड़ीं जानकारी हुई ऑनलाइन लीक तो दुल्हन ने सहेलियों का किया ऐसा हाल

यहां हर साल होती है खून की बारिश, जानकर चौंक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -