पोर्न साईट बंद करने पर सरकार की हो रही है आलोचना
पोर्न साईट बंद करने पर सरकार की हो रही है आलोचना
Share:

सरकार के पोर्न वेबसाइटों पर प्रतिबंध लगाने के निर्णय का ट्विटर पर खूब मजाक उड़ रहा है और सोमवार को ट्विटर की ट्रेंड लिस्ट में यह मुद्दा सबसे ऊपर रहा. ट्विटर पर मौजूद लोगों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आने वाले दिनों में कुछ और चीजों पर प्रतिबंध लगाने की सलाह भी दे डाली. पोर्न वेबसाइट पर प्रतिबंध को लेकर 'नेक्स्टबैनइंडिया' हैशटैग सोमवार को छह बजे शाम तक सर्वाधिक ट्रेंड करने वाला मुद्दा रहा. ट्विटर हैंडल 'सौरभ009' से ट्वीट किया गया, "वे हर चीज पर नियंत्रण लगा सकते हैं, आप क्या देखें, क्या खाएं, किससे प्रेम करें, किससे विवाह करें.

क्या पहनें. ठाकुरेन ट्विटर हैंडल की और से ट्वीट किया गया, "हर उन रिश्तेदारों पर प्रतिबंध लगा दो जो अविवाहित होने पर आपकी शादी करवाना चाहते हैं या विवाहित होने पर आपका तलाक करवाना चाहते हैं. बकवास रेडियो ट्विटर हैंडल से कहा गया, "सरकार को एक समिति भी गठित करना चाहिए, जो यह निर्धारित करे कि अगली किस चीज पर प्रतिबंध लगाया जाए और उसे खुद पर प्रतिबंध लगा लेना चाहिए.

सारी समस्या ही हल हो जाएगी. प्रणवसप्रा ट्विटर हैंडल चलाने वाले ने कहा, "मिलने पर 'कितना बड़ा हो गया है!' कहने वाली सारी आंटियों पर प्रतिबंध लगा देना चाहिए. ट्विटर हैंडल स्पैनडे2004 से ट्वीट भी किया गया, "भारत को अगला प्रतिबंध मोदी की विदेश यात्राओं और भाषणों पर लगाना चाहिए. ट्विटर पर लोगों ने सरकार द्वारा पोर्न साइटों को प्रतिबंधित किए जाने पर अपनी नाखुशी जाहिर की.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -