शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से धवन की हुई जमकर आलोचना
शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से धवन की हुई जमकर आलोचना
Share:

नई दिल्ली : भारत और न्यूज़ीलैंड के बिच चल रहे दूसरे टेस्ट में एक बार फिर शिखर धवन को टीम में खिलाने का फैसला चौकाने वाला रहा है. दूसरे टीम में मिले सुनहरे मोके का फायदा धवन नही उठा पाए और महज एक रन बनाकर ही आउट हो गए. पहले टेस्ट में लोकेश राहुल के चोंटिल होने की वजह से करीब 2 साल से टीम बाहर चल रहे स्टार खिलाडी गौतम गंभीर को टीम में शामिल किया गया लेकिन उन्हें खेलने का मौका नही मिला. लोकेश की जगह पहले से टीम में शामिल होने की वजह से धवन को खिलाया गया.

टीम इंडिया के तरफ से पहले बैटिंग करते हुए ओपनिंग करने आए शिखर धवन क्रीज पर कोई कमाल नही कर सके और सस्ते में आउट होकर पवेलियन लोट गए. अपने शर्मनाक प्रदर्शन की वजह से टीम इंडिया के गब्बर कहे जाने वाले शिखर की सोशल मीडिया पर जमकर आलोचना हुई. सोशल में मीडिया पर एक यूजर ने लिखा की धवन तो सिर्फ पिच का निरिक्षण करने आए थे.

वही एक अन्य यूजर ने लिखा की अगर धवन पर फिल्म बनाई जाए तो वह महज एक शार्ट फिल्म से भी छोटी होगी. इस तरह से कई यूजर ने धवन पर कई कटाक्ष कर डाले. बता दे की एक समय था जब गब्बर के बल्ले से विपक्षी टीम के गेंदबाज ख़ौफ़ खाते थे लेकिन लंबे समय से उनका बल्ला शांत है. फैन्स को इंतज़ार है की आख़िर कब गब्बर का बल्ला गरजेगा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -