पाकिस्तान में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहे है केस
पाकिस्तान में नहीं थम रहा कोरोना का कहर, लगातार बढ़ रहे है केस
Share:

पाकिस्तान ने रविवार को 4,455 नए कोरोना वायरस मामले दर्ज किए हैं, जिससे देश में सक्रिय मामलों की संख्या 82,076 हो गई है। जैसा कि देश में मामले तेजी से बढ़ रहे हैं, नेशनल कमांड एंड ऑपरेशन सेंटर ने कहा कि पाकिस्तान में 8।09 प्रतिशत की कोरोना वायरस सकारात्मकता दर है। अब तक, देश में 10,67,580 कोविड-19 मामले और 23,865 मौतें हुई हैं। पाकिस्तान के सिंध क्षेत्र ने कुछ महीने पहले इस क्षेत्र में कोरोना वायरस के मामलों की बढ़ती संख्या के कारण तालाबंदी लागू कर दी थी। लेकिन अब 9 अगस्त को लॉकडाउन में ढील देने की तैयारी है।

देश के नेशनल कमांड एंड ऑपरेशन सेंटर ने लॉकडाउन को ऊपर उठाने के लिए नोटिस जारी किया था। एक बैठक के दौरान, केंद्र ने यह भी फैसला किया कि सिंध गैर-फार्मास्युटिकल हस्तक्षेप-आधारित दिशानिर्देशों का पालन करेगा, जिसकी घोषणा फोरम ने इस सप्ताह की शुरुआत में 13 उच्च संक्रमण दर वाले शहरों के लिए की थी, जिसमें कराची और हैदराबाद शामिल हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान को चीन की सिनोफार्म वैक्सीन की करीब 5,28,000 खुराकें मिली हैं। जबकि शुक्रवार शाम को वैक्सीन की 7,92,000 जैब्स की खेप मिली थी। समाचार रिपोर्ट में कहा गया है कि 6,80,000 खुराक वाली तीसरी खेप रविवार को आएगी।

15 अगस्त से पहले भारत को मिलेगी बड़ी सफलता, अंतरिक्ष में तैनात करेगा 'निगहबान'

बिग बॉस में 'परम सुंदरी' बनकर मलाइका अरोड़ा ने की धमाकेदार एंट्री, सामने आया वीडियो

कार्तिक आर्यन आज भी कर रहे हैं फिल्म की शूटिंग, साझा की ये जबरदस्त पोस्ट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -