कसौटी ज़िंदगी की 2 में मिस्टर बजाज चलने वाला है शातिर चाल, जानिए क्या होगा अंजाम
कसौटी ज़िंदगी की 2 में मिस्टर बजाज चलने वाला है शातिर चाल, जानिए क्या होगा अंजाम
Share:

तीन माह और लॉक डाउन के बाद आखिरकार पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस स्टार शो 'कसौटी जिंदगी की 2' ने दोबारा टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक दे चुका है. नए एपिसोड में एक बार फिर से दर्शकों को अनुराग और प्रेरणा के बीच के उतार-चढ़ाव वाले रिश्ते की झलक नज़र आने वाली है. दोनों के बीच हो रही झड़प के बीच अनुराग को चोट लग जाती है और प्रेरणा आनन-फानन में अनुराग को हॉस्पिटल लेकर पहुंच जाती है. जंहा हॉस्पिटल में प्रेरणा को कुछ पेपर्स पर हस्ताक्षर करने होते है जोकि वो जल्दबाजी में अनुराग की पत्नी के रुप में हस्ताक्षर कर भी देती है. जब कोमोलिका को इस बात का पता चलता है तो वो अपना आपा खो देती है. हमे पता है कि अब आप ये जानने के लिए बहुत ही उत्साहित होंगे कि आखिर अब कोमोलिका की अलगी चाल क्या होगी? जानकारी के लिए हम बता दें कि 'कसौटी जिंदगी के 2' के आने वाले एपिसोड में कोमोलिका का रुद्र अवतार नज़र आने वाला है, लेकिन हमेशा की तरह इस बार भी प्रेरणा उससे यही कहेगी कि वो आज भी अनुराग को उतना ही नापसंद करती है, लेकिन वो उसे मरता हुआ नहीं छोड़ सकती है और इसी कारण उसने पेपर्स पर साइन किया है.

मिस्टर बजाज को फोन लगाएगी कोमोलिका: प्रेरणा की बातें सुनकर कोमोलिका और भी बौखला उठेगी और वो तुरंत मिस्टर बजाज को फोन करके उसे भड़काने का काम करेगी. अनुराग के प्रति प्रेरणा का लगाव देखकर मिस्टर बजाज को झटका लगेगा. मिस्टर बजाज धीरे-धीरे अपनी प्लानिंग के तरह अनुराग और प्रेरणा को हमेशा-हमेशा के लिए अलग करने के बारे में विचार करने लगेगा.

प्रेरणा को प्रोटेक्ट करेगा मिस्टर बजाज: जब मिस्टर बजाज को लगने लगेगा कि प्रेरणा उससे दूर जाने लगी है तो वो प्रेरणा को बचाने की कोशिश करने लगेगा और उसे एहसास दिलाने लगेगा कि उसके अलावा उसकी जिंदगी में कोई भी महत्वपूर्ण नहीं है. ऐसे में देखना होगा कि आने वाले दिनों में मिस्टर बजाज अनुराग के विरुद्ध कौन-कौन सी चाल चलने वाला है. 

 

शादी के बाद मुस्लिम से हिन्दू बन गई यह एक्ट्रेस, ऐसी रही है लव लाइफ

इस टीवी एक्ट्रेस को मिला सलमान के शो का ऑफर, जल्द शुरू होगा बिग बॉस 14

'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में फेस शील्ड पहने नजर आई नायरा, जमकर वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -