रोनाल्डो ने की अपने कोच की जमकर तारीफ़

दिल्ली: रीयाल मैड्रिड के तमाम फुटबालरों ने अपने करिश्माई कोच जिनेदीन जिदान की जमकर तारीफ की है. और उनकी तारीफों के पुल बांधे है. बता दें कि जिनेदीन जिदान रीयाल मैड्रिड के सबसे सफल कोच में से है.

 

इसी कड़ी में स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो के अलावा तमाम फुटबालरों ने अपने करिश्माई कोच जिनेदीन जिदान की जमकर तारीफ की है और रोनाल्डो ने तो उन्हें विनर कहा है. लीवरपूल के खिलाफ शनिवार को होने वाले चैम्पियंस लीग फाइनल से पहले रीयाल मैड्रिड की प्रेस कांफ्रेंस में पत्रकारों ने खिलाडिय़ों से उनके कोच के बारे में भी सवाल पूछे.

 

जोस मोरिन्हो, कार्लो एंसेलोट्टी और रफा बेनितेज के मार्गदर्शन में खेल चुके मार्शेलो ने कहा ,‘‘ जिदान सर्वश्रेष्ठ कोच है ’’ इस्को ने कहा ,‘‘वह महानतम खिलाडिय़ों में से एक रहे हैं वह जो भी बात कहते हैं, वह ताउम्र आपके साथ रहती है वह कभी नर्वस नहीं दिखते ’’ रोनाल्डो से पूछा गया कि एक शब्द में जिदान की व्याख्या कैसे करेंगे तो उनका जवाब था, विनर . इन सब बयानों के बाद फिर कोच जिदान ने कहा ,‘‘मैं सर्वश्रेष्ठ कोच नहीं हूं और ना ही सर्वश्रेष्ठ रणनीतिकार हूं लेकिन मेरे अंदर जो जुनून है जो ज्यादा मायने रखता है और मुझे खास बनता है.

IPL2018: इस खिलाड़ी ने लगाया बॉउंड्री का सैकड़ा

एकल ग्रैंडस्लैम विनर मैरी पियर्स का फेडरर के लिए बड़ा बयान

भारत में शुक्रवार को बिक्री के लिए उपलब्ध रहेगा रियलमी 1 फोन

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -