पहली बार Al Nassr की जर्सी में दिखे क्रिस्टियानो रोनाल्डो
पहली बार Al Nassr की जर्सी में दिखे क्रिस्टियानो रोनाल्डो
Share:

क्रिस्टियानो रोनाल्डो आधिकारिक तौर पर अल-नासर क्लब में शामिल हो गए है। 5 बार के बैलन डी’ओर विजेता 37 साल के फुटबॉलर को बीती शुक्रवार सऊदी प्रो लीग के लिए क्लब ने 173 मिलियन पाऊंड प्रति वर्ष के आकर्षक सौदे के साथ साइन कर लिया था। इसी समझौते के साथ ही रोनाल्डो दुनिया के सबसे ज्यादा भुगतान पाने वाले खिलाड़ी भी बन चुके है। खबरों का कहना है कि रोनाल्डो सोमवार शाम को रियाद पहुंचे और प्रशंसकों के एक बड़े समूह ने उनका स्वागत किया।

बता दें कि रोनाल्डो ने मंगलवार की सुबह अपने आधिकारिक अनावरण से पहले अल-नासर के घरेलू स्टेडियम मृसूल पार्क में आए। स्टेडियम में पूर्व रियल मैड्रिड स्टार का स्वागत करने के लिए हजारों प्रशंसक उपस्थित रहे। इतना ही नहीं अपने आगमन पर रोनाल्डो ने बोला है कि मैं इस देश को फुटबॉल की अलग दृष्टि देना चाह रहा हूँ। मैं यहां जीतने, खेलने, आनंद लेने के लिए आया हूं। रोनाल्डो का नाम शुक्रवार को अल-नासर क्लब से जुडऩे के बाद से ही पूरे रियाद में जश्र सेलिब्रेट किया था। उनकी प्रतिष्ठित 7 नंबर की शर्ट पहनें सैकड़ों प्रशंसक सड़कों पर उतर पड़े थे। 

परिवार के लिए होगा आलीशान घर: सऊदी क्राउन प्रिंस मोहम्मद बिन सलमान रियाद रोनाल्डो की मॉडल पत्नी जॉर्जीना और बच्चों को खास सुविधाएं भी दी जा रही है। सलमान के पास अपना विंटर वंडरलैंड भी है। उन्होंने रियाद में लगातार तीसरे साल के दुकानदारों को क्रिसमस का सामान बेचने की अनुमति दी है। रोनाल्डो को अल मुहम्मदियाह के आधुनिक आलीशान घर में रोका जा सकता है जिसमें 8 बैडरूम भी मिल रहे है। 12.2 मिलियन पाऊंड वाली इस प्रॉपर्टी में ओलिम्पिक साइज पूल भी कहा जा रहा है। हाईटेक सिक्योरिटी के केस में भी यह घर सबसे मजबूत है। शहर में अच्छी नाइट लाइफ के अलावा बच्चों के लिए बढ़े स्कूल भी हैं।

अर्शदीप सिंह के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड, कप्तान हार्दिक पंड्या भी भड़के

श्रीलंका से मिली हार के बाद भड़के कप्तान हार्दिक पंड्या, कहा- अपराध है ये...

बेहद दिलस्चप है कपिल देव की लव स्टोरी, रोमी को इस अंदाज़ में किया था प्रपोज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -