रियल मेड्रिड से नाता तोड़ेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो!
रियल मेड्रिड से नाता तोड़ेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो!
Share:

फीफा वर्ल्ड कप 2018 अपना आधा सफर तय कर चूका है और इसी बीच खबर है कि स्पेनिश क्लब रियल मेड्रिड के स्टार स्ट्राइकर क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपना क्लब को छोड़कर इटली के जुवेंटस से जुड़ने कि सोच रहे है. खबर कि माने तो रियल मैड्रिड रोनाल्डो को लेकर जुवेंटस से मिले 10 करोड़ यूरो (88 मिलियन पाउंड, लगभग 801 करोड़ रुपये) ऑफर पर विचार कर रहा है.

क्लब के लिए अब तक सर्वाधिक 451 गोल करने वाले 33 साल के रोनाल्डो के दम पर मई में रियल मैड्रिड ने अपना पांचवां चैंपियंस लीग का खिताब हासिल किया था. गोल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक ''जुवेंटस के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) लुसियानो मोगी को लगता है कि रोनाल्डो ने 'सेरी-ए' विजेता के साथ करार कर लिया है और म्यूनिख में पुर्तगाली खिलाड़ी ने क्लब के मेडिकल टेस्ट को भी पार कर लिया है.''

मोगी ने माना कि जब वह जुवेंटस के सीईओ हुआ करते थे, तब उन्होंने रोनाल्डो को क्लब के साथ जोड़ने का प्रयास किया था. उन्होंने कहा, 'अहम लोगों से बात करके मुझे ऐसा लगता है.' कहा जा रहा है कि रोनाल्डो अपने क्लब के साथ जरा नाखुश है और कई बार क्लब छोड़ने की बात कर चुके है.  चैंपियंस लीग खिताब जीतने के बाद रोनाल्डो ने कहा था कि रियल मैड्रिड के लिए खेलना उनके लिए शानदार रहा है.

फीफा ने माराडोना की आलोचना की

फीफा 2018: फ्रांस और उरुग्वे आज होंगे आमने-सामने

फीफा 2018: सेमीफाइनल के लिए आज भिड़ेंगी ब्राजील और बेल्जियम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -