'क्रिस्टयानो रोनाल्डो' ने यूवेंटेंस क्लब को कहा अलविदा.. अब इस टीम के लिए दागेंगे गोल
'क्रिस्टयानो रोनाल्डो' ने यूवेंटेंस क्लब को कहा अलविदा.. अब इस टीम के लिए दागेंगे गोल
Share:

नई दिल्ली: पुर्तगाल के स्टार फुटबॉल प्लेयर क्रिस्टयानो रोनाल्डो की मैनचेस्टर यूनाइटेड फुटबॉल क्लब में वापसी हो गई है। मैनचेस्टर युनाइटेड ने खुद अपनी आधिकारिक वेबसाइट पर इस बात की पुष्टि की है। इससे पहले रोनाल्डो यूवेंटेंस क्लब के लिए खेलते थे। क्लब ने अपनी वेबसाइट पर बताया है कि, मैनचेस्टर यूनाइटेड को आप लोगों को यह बताते हुए काफी खुशी हो रही है कि क्रिस्टयानो रोनाल्डो के ट्रांसफर पर यूवेंटेंस क्लब से अनुबंध हो गया है।

क्लब मैनचेस्टर यूनाइटेड ने अपनी वेबसाइट पर लिखा कि, क्रिस्टयानो रोनाल्डो ने क्लब के लिए 292 मुकाबलों में 118 गोल किए हैं। अपने करियर के दौरान रोनाल्डो 30 से अधिक ट्रॉफी जीत चुके हैं। इनमें 4 फीफा क्लब वर्ल्ड कप, यूएफा चैंपियन्स लीग टाइटल और इटली, स्पेन और इंग्लैंड के 7 टाइटल शामिल है। वह पुर्तगाल के लिए यूरोपियन चैंपियनशिप भी जीत चुके हैं। बता दें कि इससे पहले स्टार फुटबॉलर क्रिस्टयानो रोनाल्डो कह चुके हैं कि वह इटली के शीर्ष क्लब युवेंटस को छोड़ना चाहते हैं।

युवेंटस के कोच मासिमिलियानो अलेग्री ने शुक्रवार को कहा था कि, 'रोनाल्डो ने कल मुझसे कहा कि उनकी आगे युवेंटस की ओर से खेलने की योजना नहीं है।' अलेग्री ने कहा था कि इसी वजह से रोनाल्डो एम्पोली के विरुद्ध सेरी ए (इटालियन फुटबॉल लीग) मैच में नहीं खेलेंगे। बीते दिनों मैनचेस्टर सिटी पुर्तगाल के इस स्टार फुटबॉलर को खरीदने पर विचार कर रहा था।

स्पोर्ट्स को बढ़ावा देने के लिए दिल्ली सरकार का बड़ा ऐलान, मनीष सिसोदिया ने शेयर किया प्लान

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 5 बार हैट्रिक ले चुका है बस मैकेनिक का ये बेटा, इनकी 'स्लिंगा' से परेशान थे बल्लेबाज़

गन्ना फेंककर किया भालाफेंक का अभ्यास, आज देश की नंबर-1 एथलीट बनीं अन्नू रानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -