क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ली हैट्रिक

Jun 16 2018 12:30 PM
क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने ली हैट्रिक

फीफा वर्ल्ड कप 2018 का चौथा हाई वोल्टेज मुकाबला 3-3 की बराबरी पर खत्म हुआ.  फिस्ट स्टेडियम में पुर्तगाल और स्पेन के बीच हुआ रोमांचक मैच क्रिस्टियानो रोनाल्डो के नाम रहा. खेल के शुरुआत में ही पुर्तगाल को चौथे मिनट पर एक पेनल्टी मिला, जिस पर पुर्तगाल के स्टार खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने शानदार गोल दागकर अपने टीम को 1-0 की शानदार बढ़त दिलाई.

इस मैच में रोनाल्डो ने न सिर्फ हैट्रिक लगाई बल्कि साथ ही साथ पुर्तगाल को स्पेन के हाथों हारने से भी बचा लिया. बता दें कि रोनाल्डो ने 44वें और 88वें मिनट में दूसरा और तीसरा गोल किया. बता दें कि स्पेन की टीम 88वें मिनट तक 3- 2 से आगे थी लेकिन गेरार्ड पीके की गलती से पुर्तगाल को फ्री किक मिली जिसे रोनाल्डो ने गोल में बदलकर हाई वोल्टेज मैच को ड्रॉ कराया.

 मैच के दौरान रोनाल्डो ने अपने मजबूत शरीर का पूरा फायदा उठाया. मैच जब खत्म होने के करीब था तब 88वें मिनट में रोनाल्डो ने गोल मारकर पुर्तगाल की हार टाल दी. इसके साथ ही रोनाल्डो  इस मैच में हैट्रिक गोल लगाने में सफल रहे. बता दें कि रोनाल्डो ने अपने करियर की 51वीं हैट्रिक जमाई और विश्व कप के इतिहास की भी यह 51वीं हैट्रिक लगी है.

पुलिस भर्ती 2018 : 10वीं-12वीं पास के लिए 2100 पदों पर नौकरी की अपार संभावना

गेंद से छेड़खानी करने के बाद अब गेंद के साथ ये क्या कर दिया वॉर्नर...

ऐतिहासिक टेस्ट में अफगान टीम के नाम दर्ज हुआ शर्मनाक रिकॉर्ड

 

?