एक बार फिर जुड़वा बच्चों के पिता बनेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, खुद दी जानकारी
एक बार फिर जुड़वा बच्चों के पिता बनेंगे क्रिस्टियानो रोनाल्डो, खुद दी जानकारी
Share:

मैनचेस्टर यूनाइटेड और पुर्तगाल के स्टार फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो को लेकर एक बड़ी खबर आई है। जी दरअसल उन्होंने बीते कल यानी गुरुवार को इंस्टाग्राम पर ऐलान किया है कि वो अपनी पार्टनर जॉर्जीना रोड्रिग्ज के साथ दो बच्चों के पिता बनने वाले हैं। जी हाँ, हाल ही में रोनाल्डो ने एक पोस्ट शेयर कर उसे कैप्शन देते हुए लिखा, 'हमें ये बताते हुए खुशी हो रही है कि हम जुड़वा बच्चों के मां-बाप बनने वाले हैं। हमारे दिल प्यार से भरे हुए हैं। हम तुमसे मिलने का और इंतजार नहीं कर सकते।' इस पोस्ट की दूसरी तस्वीर में रोनाल्डो अपने चार बच्चों के साथ स्विमिंग पूल में दिख रहे हैं। आपको बता दें कि इन दोनों की पहली एक बेटी है जिसका नाम अलाना है और वो तीन साल की है।

वहीं रोनाल्डो का 11 साल का बेटा भी है, जिसका नाम क्रिस्टियानो जूनियर है। इसी के साथ दोनों के चार साल के जुड़वा बच्चे ईवा और माटेओ हैं। आपको बता दें कि रोनाल्डो इस सीजन की शुरुआत में इटैलियन क्लब युवेंटस को छोड़कर मैनचेस्टर यूनाइटेड में शामिल हुए हैं। जी दरअसल मैनचेस्टर यूनाइटेड के लिए उन्होंने शानदार वापसी की। आप सभी जानते ही होंगे कि रोनाल्डो के नाम सबसे ज्यादा इंटरनेशनल गोल करने का रिकॉर्ड है। वहीं इस सीजन की शुरुआत में उन्होंने ये रिकॉर्ड बनाया।

इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि रोनाल्डो को पिछले कुछ हफ्तों से प्रीमियर लीग में मुश्किल हो रही है। जी दरअसल रोनाल्डो उस टीम का हिस्सा थे, जिसे ओल्ड ट्रैफर्ड में कट्टर प्रतिद्वंद्वी लिवरपूल से 0-5 से मात मिली थी। वहीं रोनाल्डो ने रियल मैड्रिड की ओर से चैंपियंस लीग के 4 खिताब जीते हैं। इसी के साथ मैनचेस्टर यूनाइटेड की तरफ से उन्होंने एक बार यह टाइटल जीता है।

रोम दौरे के लिए रवाना हुए पीएम मोदी, इटली के PM और पोप फ्रांसिस से करेंगे मुलाकात

राष्ट्रपति कोविंद आज गुजरात में ईडब्ल्यूएस के लिए आवास योजना का करेंगे उद्घाटन

असम सरकार ने शुरू की ऑनलाइन ड्राइविंग लाइसेंस नवीनीकरण सेवा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -