सनी लियोन से कोसों आगे निकली यह स्टार, 275 फ़िल्में करने के बाद अब बनी धर्मगुरु
सनी लियोन से कोसों आगे निकली यह स्टार, 275 फ़िल्में करने के बाद अब बनी धर्मगुरु
Share:

जब भी कभी आप पोर्न स्टार का नाम लेते हैं तो आपको सबसे पहले सनी लियॉन का नाम ही याद आता है. सनी अब तो पोर्न इंडस्ट्री में काम नहीं करते है लेकिन पहले वह पोर्न स्टार रह चुकी हैं. आपको जानकारी के लिए बता दें कि अब वो एक सक्सेसफुल बॉलीवुड एक्ट्रेस बन चुकी है. वे एक के बाद एक हिट फ़िल्में दे रही हैं. लेकिन अब एक पोर्न स्टार से ही जुड़ी  एक और खबर सामने आ रही है. जिसने सनी लियोन को भी पीछे छोड़ दिया है. 

दरअसल अमेर‍िका की रहने वाली 41 साल की मशहूर पोर्न स्टार क्रिसी आउटलॉ अब धर्म गुरू बन गई है. जी हां क्रिसी ने अब धर्म गुरू बनने का फैसला कर लिया है. वह इसके लिए चर्च भी जाने लगी है. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, क्रिसी ने कैलिफोर्निया के सैन डिएगो चर्च एक उपदेशक के तौर पर अपना काम शुरू कर दिया है. उन्हें अब पोर्न नाम से भी नफरत सी हो गई है.

खबरों की माने तो वह अब पोर्न इंड्स्ट्री में नहीं रहना चाहती हैं. इसीलिए वो अब इस इंड्स्ट्री से दूर होना चाहती है. क्रिसी की पोर्न फिल्मों से महीने की कमाई करीब 9 लाख 65 हजार रुपए होती थी. लेकिन अब उन्होंने अपना जीवन प्रभु चरणों में करने का मन बना लिया है. जानकारी के लिए बता दें कि वे अब तक 275 पोर्न फिल्मों में काम कर चुकी हैं. हालाँकि यह नर्क की दुनिया छोड़ कर वह अब धर्म के रास्ते पर आ चुकी हैं.

हॉलीवुड अपडेट्स...

शर्म से लाल हो गई यह गायिका, परफॉर्मेंस के दौरान अचानक से दिखे प्राइवेट पार्ट

इस फिल्म के बचाव में उतरे नील आर्मस्ट्रांग के दोनों बेटे, दिया यह बयान

फैंस को लगा बड़ा झटका, रोजम ने इस शो को कहा अलविदा

'द स्टोरी ऑफ गॉड' के लिए बड़ी खुशखबरी, होने जा रहा है यह बड़ा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -