'मुल्क में इंसानियत की क्राइसिस...' भड़क उठी पाक एक्ट्रेस

पाक इन दिनों बाढ़ से आई आपदा का सामना कर रहा है। हाल ही में 90 के दशक की फेमस अभिनेत्री नूर बुखारी ने ट्वीट कर लॉलीवुड के सेलेब्रिटीज की निंदा भी कर दी है। अभिनेत्री ने इस बारें में बोला था कि अपने देश के लोगों की मदद करने कोई सामने नहीं आ रहा है। वहीं अब एक और पाकिस्तानी अभिनेत्री शर्मिला फारुकी ने इंडस्ट्री के लोगों को खरी-खोटी सुनाई है। शर्मिला ने बोला है कि यहां पानी की किल्लत है और सब टोरंटो फेस्टिवल में जा रहे हैं। 

एंजेलिना को मदद करते देख आई शर्म: शर्मिला फारुकी ने पाकिस्तान के सभी सेलेब्रिटीज को आइना दिखाते हुए एक लंबा चौड़ा पोस्ट भी लिख डाला है। बाढ़ से जूझते पाकिस्तान के हिस्से की सहायता करते हुए हर कोई अवॉर्ड फंक्शन में पहुंच रहा है। ये उनसे देखा ना गया। वहीं कुछ दिन पहले हॉलीवुड अभिनेत्री एंजेलिना जोली पाक में बाढ़ पीड़ित लोगों की सहायता करने पहुंची थीं। ये देखते हुए एक्ट्रेस शर्मिला फारुकी भड़क उठी। उनसे अपने ही मुल्क के लोगों के लिए सेलेब्रिटीज का ऐसा रवैया बिल्कुल पसंद नहीं सका है। शर्मिला ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर सभी को आपदा प्रभावित लोगों की मदद ना करने को लेकर खरी खोटी भी सुना दी है।

 

शर्मिला ने कई फोटोज पोस्ट किए जहां कई सेलेब्रिटीज बाढ़ पीड़ित लोगों की हेल्प करते हुए दिखाई दे रही है। वहीं दूसरी तरफ शर्मिला ने इस कोलाज के साथ वो तस्वीर भी अटैच किए भी है पाकिस्तानी सेलेब्स टोरंटो अवार्ड फंक्शन ने मस्ती करते हुए दिखाई दे रही है। शर्मिला ने तस्वीर साझा कर लिखा- 'यहां एंजेलिना जोली हमारे देश के बाढ़ पीड़ित क्षेत्र का जायजा ले रही हैं, प्यार और उम्मीद बांट रही हैं। दूर-दूर के लोगों को इंस्पायर कर रही हैं कि आकर हमारी कम्यूनिटी की हेल्प किया है। लेकिन वहीं इसके उलट, हमारे ही पाकिस्तानी स्टार्स टोरंटो में 'हम पाकिस्तानी' अवॉर्ड्स के लिए जाकर चमक रहे हैं। मस्ती कर रहे हैं और अपनी मजेदार परफॉर्मेंस की तैयारी करने में लगे हुए है।'

न्यूयॉर्क में ‘गोलगप्पे’ का लुत्फ उठाते हुए दिखाई दी प्रियंका चोपड़ा

मनोरंजन जगत में पसरा मातम, इस अभिनेत्री ने दुनिया को कहा अलविदा

पहले हुई यौन उत्पीड़न का शिकार...फिर इस अदाकारा ने किया चौकाने वाला खुलासा

न्यूज ट्रैक वीडियो

Most Popular

- Sponsored Advert -