RJD नेता पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या
RJD नेता पप्पू यादव की गोली मारकर हत्या
Share:

बिहार/ पटना : बार में बदमाशों के हौंसले इस कदर बुलंद है कि अब वे दिनदहाड़े हत्या जैसी वारदात करने से भी नहीं चूक रहे है. ऐसा ही मामला प्रदेश की राजधानी पटना में सामने आया है. यहां के प्याज व्यापारी और राजद नेता पप्पू यादव की गोली मरकर हत्या कर दी गई. पप्पू की मौके पर ही मौत हो गई. वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हो गए.

जानकारी के मुताबिक राजद नेता पप्पू यादव सुबह मॉर्निग वॉक पर निकले थे. वे घर से कुछ ही दूर पहुंचे थे कि पहले से घात लगाए बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. गोली गर्दन पर लगी जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई. गोली की आवाज़ सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तब तक यादव दम तोड़ चुके थे. इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया.

घटना की सुचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने केस दर्ज़ कर मामले की तफ्तीश शुरू कर दी है. वही घटना के बाद आक्रोशित हुए लोगो ने इलाके की सभी दुकान बंद रखने का ऐलान किया है. पुलिस के मुताबिक वारदात को सुबह 5 बजे के करीब अंजाम दिया गया है. प्रारंभिक जाँच के अनुसार बदमाशों ने पप्पू यादव को काफी करीब से गोली मारी है. पुलिस मामला दर्ज़ कर हत्या की वजह और आरोपियों की तलाश कर रही है.

लीव इन रिलेशन में रह रहे युवक ने प्रेमिका सहित दो बच्चो की कर दी हत्या

साली के इश्क में पागल युवक ने अपनी पत्नी और सास ससुर सहित 5 लोगो की हत्या की

भांजे ने की मामी की अवैध संबंधों के चलते हत्या

अपहरण, गैंगरेप और हत्या की दर्दनाक दास्तां, प्राइवेट पार्ट में डाली नुकीली वस्तु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -