बिहार: भाजपा नेता के घर में बदमाशों ने लगाई आग, बाहर रखा वाहन भी फूंका
बिहार: भाजपा नेता के घर में बदमाशों ने लगाई आग, बाहर रखा वाहन भी फूंका
Share:

पटना: बिहार के नवादा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता के घर में अज्ञात बदमाशों ने आग लगा दी और घर के बाहर खड़ी कार को भी आग के हवाले कर दिया। घटना को अंजाम देने के बाद भाजपा नेता के घर और बगल के घर में धमकी भरे पोस्टर भी चस्पा किए गए हैं, जिसमें माओवादियों के हवाले से किसी जमीन से जुड़े विवाद के सम्बन्ध में रास्ते से हट जाने की धमकी दी गई है।

BUDGET 2019: सरकार दे सकती है बड़ा तोहफा, हो सकते हैं 5 बड़े ऐलान

यह घटना भाजपा नेता प्रताप रंजन के नवादा जिले के हनुमान नगर के न्यू एरिया स्थित आवास की है। घटना के बाद से ही इलाके में खौफ  कायम है। पीड़ित भाजपा नेता के अनुसार, बीती देर रात उन्हें घर के बाहर टायर फटने की आवाज सुनाई दी थी। आवाज सुनते ही वे घर से बाहर निकले और अपनी कार को जलता हुआ देखा। घर की खिड़कियों में भी बदमाशों ने आग लगा दी थी, जिसे समय रहते मुहल्ले के लोगों ने बुझा दिया, जिससे आग घर के अंदर नहीं फ़ैल पाई। उन्होंने बताया कि तब तक बाहर खड़ी कार पूरी तरह जल चुकी थी।

सहारा ग्रुप को SC का समन, सेबी के खाते में जमा करने होंगे 9,000 करोड़

घटना की सूचना भाजपा नेता ने तत्काल नवादा सदर थाने की पुलिस को दी, जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए चिपकाए गए पोस्टर बरामद कर लिए। वहीं भाजपा नेता ने इस घटना में माओवादियों का हाथ होने से साफ़ इंकार कर दिया, उन्होंने इसे किसी असामाजिक तत्वों की करतूत बताया है। फिलहाल पुलिस भाजपा नेता के बयान के आधार पर घटना की जांच में लगी हुई है।

खबरें और भी:-

 

एयर इंडिया को बेचने की कोशिश में सरकार, पर कर्ज के कारण नहीं मिल रहा खरीदार

10वीं पास के लिए नौकरी, कम्प्यूटर ऑपरेटर के 107 पद है खाली

डॉलर के मुकाबले मजबूती के साथ खुला रुपया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -