जेल में बनाया वकील के घर डकैती का प्लान, बाहर निकलकर दिया वारदात को अंजाम
जेल में बनाया वकील के घर डकैती का प्लान, बाहर निकलकर दिया वारदात को अंजाम
Share:

मध्यप्रदेश : मध्यप्रदेश के खंडवा शहर में वकील के परिवार को बंधक बनाकर 15 लाख रुपए की डकैती के मामले में पुलिस ने पर्दाफाश करते हुए 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस वारदात को 11 आरोपियों ने अंजाम दिया था. पुलिस ने गिरफ्तार किए आरोपियों के पास से लूट की रकम बरामद कर ली है.

एसपी महेंद्र सिंह सिकरवार के मुताबिक, डकैती की इस वारदात को बाबू बड्डर गैंग ने अंजाम दिया था. बाबू बड्डर ने एक महीने पहले जेल में रहने के दौरान ही इस वारदात की साजिश रची थी. गैंग में शामिल खंडवा के 3 लोगों ने इसमें बाबू बड्डर की काफी मदद की थी. दरअसल, खंडवा के घासीपुरा में रहने वाला गैंग एक सदस्य पूर्व में अब्दुल गनी के घर आलमारी सुधारने के नाम पर जानकारी इकठ्ठा करके गया था. इसके बाद गिरोह के कुछ सदस्य रेकी में लगे हुए थे. एसपी के मुताबिक 15 दिन पहले ही जेल से छूटने के बाद बाबू बड्डर ने अपने सभी साथियों को इकठ्ठा कर इस वारदात को अंजाम दिया.

ये गिरोह पूर्व में महाराष्ट्र और राजस्थान के अलावा मध्यप्रदेश के बुरहानपुर में भी लूट की वारदात को अंजाम दे चुका है. पुलिस ने अब तक आरोपियों के पास से लूट का माल बरामद कर लिया हैं. पुलिस को उम्मीद है कि शेष तीन आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद लूट का और माल मिलने की संभावना है.

नेशनल खिलाडी ने PM मोदी को खून से लिखा खत और कर ली आत्महत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -