देर रात हुई मुठभेड़ में 3 आरोपी गिरफ्तार, एक हुआ फरार
देर रात हुई मुठभेड़ में 3 आरोपी गिरफ्तार, एक हुआ फरार
Share:

लखनऊ: दिन प्रतिदिन बढ़ते  इस काल में जुर्म ने अपना एक भयानक रूप लेती जा रही है इस बात का डर से लोगों में कोहराम मचा हुआ है वही मुजफ्फरनगर जनपद की नई मंडी पुलिस ने सोमवार की रात हुई मुठभेड़ में तीन बदमाशों को दबोच लिया. पैर में गोली लगने से तीनों बदमाश घायल हो गए. पकड़े गए तीनों मेरठ के नामचीन बदमाश है, जिनमें 25 हजार का गैंग लीडर मोनू उर्फ प्रदीप और 20 हजार का अनुज यादव भी सम्मलित है. जंहा मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश फरार हो गया, जिसे पुलिस तलाश ने लगी हुई है.  

मिली जानकारी के मुताबिक एसएसपी अभिषेक यादव ने बताया कि बीते सोमवार की रात नई मंडी कोतवाली पुलिस जौली रोड पर चेकिंग चल रही है. जंहा तभी दो बाइक सवार चार युवक आते दिखाई दिए. पुलिस ने रोकने का इशारा किया तो युवक पुलिस पर फायरिंग कर कूकड़ी रोड की ओर भागने लगे. पुलिस ने जवाबी कार्रवाई की तो तीन बदमाश गोली लगने से घायल होकर वहीं बाइक से गिर गए, जबकि एक बदमाश फरार हो गया. घायल बदमाशों को पुलिस ने दबोच लिया. बदमाशों ने अपने नाम मोनू उर्फ प्रदीप पुत्र निर्भय शरण निवासी टीचर कॉलोनी, बहसूमा, मेरठ, अनुज यादव पुत्र अतरपाल निवासी तोहफापुर, इंचौली, मेरठ और प्रवीण पुत्र सत्तू निवासी सरुरपुर खुर्द मेरठ बताए, जबकि फरार हुआ चौथा बदमाश देवेंद्र निवासी सरुरपुर का बताया जा रहा है. 

मिली जानकारी के अनुसार इस बात का खुलासा हुआ है, जंहा एसएसपी ने बताया कि मेरठ पुलिस की ओर से गंगानगर थाने में 307 के एक मुकदमे में वांछित युवक पर 25 हजार और उसके मित्र  पर 20 हजार का इनाम घोषित किया गया है. जंहा  युवक पर 27 संगीन मामलों के मुकदमे है. युवक गैंग लीडर है. जंहा इन बदमाशों ने 2 नवंबर की रात में भोपा रोड पर पेट्रोल पंप और छह नवंबर को नई मंडी भरतिया कॉलोनी में मनमोहन ज्वैलर्स के मालिक अमरीश गोयल को गोली मारकर लूटपाट करना स्वीकार किया है. बेगराजपुर पेट्रोप पंप के पास भी लूट की घटना की थी.

यदि हम बात करें सूत्रों कि तो यंहा एसएसपी ने बताया कि पकड़े गए बदमाशों से सराफ से लूटी गई चांदी, पेट्रोल पंप कर्मचारियों से लूटे गए तीन हजार रुपये, उनकी आईडी, दो बाइक, तीन तमंचे आदि सामान बरामद हुआ है. घायलों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया जा चुका है.

ऑनर किलिंग का खुला राज, माँ ने कहा-मैं घर पर होती तो आज बेटी जीवित रहती

तमंचे पर डिस्को का वीडयो अपलोड करना युवक को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिफ्तार

महिला को गोली मार खुदकुशी करने वाला निकला दूर का रिश्तेदार, इस बात पर हुई थी वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -