'अपराधियों की कोई जाति नहीं होती..', तेजस्वी यादव के आरोपों पर गिरिराज सिंह ने किया पलटवार

'अपराधियों की कोई जाति नहीं होती..', तेजस्वी यादव के आरोपों पर गिरिराज सिंह ने किया पलटवार
Share:

पटना: केंद्रीय कपड़ा मंत्री गिरिराज सिंह ने राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी यादव के बिहार में कानून-व्यवस्था की खराब स्थिति और यादव समुदाय के लोगों को निशाना बनाए जाने के आरोपों का तीखा खंडन करते हुए कहा कि "अपराधियों की कोई जाति नहीं होती।" बिहार में अपराध बढ़ने और यादव समुदाय को निशाना बनाए जाने के तेजस्वी के आरोपों पर पूछे गए सवाल के जवाब में केंद्रीय मंत्री ने कहा कि, "अपराधियों और गलत काम करने वालों की कोई जाति नहीं होती।" 

गिरिराज सिंह ने तेजस्वी यादव के आरोपों को बचकाना बताते हुए खारिज कर दिया। सिंह ने कहा कि, "जनता ने जिन लोगों को व्हीलचेयर पर बैठाकर झुनझुना थमा दिया है, वो ऐसी बातें कर रहे हैं।" उल्लेखनीय है कि, तेजस्वी यादव, जो हाल के लोकसभा चुनावों के दौरान पीठ दर्द से जूझ रहे थे, ने INDIA गठबंधन के लिए प्रचार करने के लिए व्हीलचेयर का इस्तेमाल किया था। यादव ने X पर पोस्ट किया था कि, "बिहार की NDA सरकार में सरकारी अपराधियों को एक ही चिंता और डर है कि सरकारी संरक्षण में अपराध करते समय उनकी पिस्तौल और बंदूक की गोलियां खत्म न हो जाएं। ये केवल गोली मारकर हत्या की घटनाएं हैं। इनमें गोलीबारी और बमबाजी की घटनाएं शामिल नहीं हैं, जिनमें लोग किसी तरह बच गए और इलाज करा रहे हैं।" 

तेजस्वी यादव ने यह भी पोस्ट किया कि, "बिहार में डबल इंजन सरकार के कृत्रिम मंगल राज की कुछ घंटों की भयावह झलक। बिहार में इंसान की जान की कोई कीमत नहीं है। सरकारी अपराधी जब चाहें, जहां चाहें, किसी को भी गोली मार रहे हैं। मुख्यमंत्री समेत सरकार ने कुछ नहीं किया। अपराधियों को सरकार द्वारा संरक्षण दिया जा रहा है।'' तेजस्वी यादव ने शुक्रवार को भाजपा नीत राष्ट्रीय जनतांत्रिक सरकार पर निशाना साधते हुए आरोप लगाया था कि भाजपा केंद्र में सत्ता में हो या राज्य में, पेपर लीक होना "अनिवार्य" है। 

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए गिरिराज सिंह ने कहा कि शिक्षा मंत्रालय में उनके सहयोगी केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान पहले ही देश के सामने यह स्पष्ट कर चुके हैं। प्रधान ने शुक्रवार को छात्रों को आश्वासन दिया कि पारदर्शी प्रक्रिया का पालन किया जाएगा और उन्हें चिंता करने की जरूरत नहीं है। इस बीच, आज पटना में पत्रकारों से बात करते हुए केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केंद्र सरकार में बिहार से आठ मंत्रियों को शामिल किया है और सरकार राज्य में रोजगार के अवसर बढ़ाने पर निर्णय लेगी। बिहार के विकास के लिए पीएम मोदी ने बिहार के आठ सांसदों को मंत्री बनाया है।

उन्होंने कहा कि कपड़ा विभाग, कृषि विभाग के बाद दूसरे सबसे ज्यादा रोजगार के अवसर प्रदान करता है। पूरी टीम दिल्ली से आई है। संभावनाएं तलाशने के बाद बिहार में रोजगार के अवसरों पर चर्चा की जाएगी। सिंह ने कांग्रेस पार्टी प्रमुख मल्लिकार्जुन खड़गे के इस बयान पर भी कटाक्ष किया कि सरकार गलती से बनी है और कहा कि भाजपा ने कुल INDIA ब्लॉक से अधिक सीटें जीती हैं। राहुल गांधी ने तीसरी बार NDA को हराने की कोशिश की। कांग्रेस 99 का आंकड़ा पार नहीं कर सकी। भाजपा ने कुल INDIA गठबंधन से अधिक सीटें जीती हैं। बिहार में भाजपा के नेतृत्व वाले NDA ने 40 में से 29 सीटें जीतीं। भाजपा और जेडीयू ने 12-12 सीटें जीतीं, जबकि लोजपा (रामविलास) ने अपने चुनाव लड़े सभी पांच सीटों पर जीत हासिल की। ​​राजद और कांग्रेस ने क्रमशः चार और तीन सीटें जीतीं।

'जहां-जहां भगवान् राम ने पैर रखे, वहां-वहां भाजपा हारी..', कांग्रेस नेता वडेट्टीवार का दावा

असम में 2 लाख लोगों ने PM सूर्य घर योजना के लिए किया आवेदन, जानिए इसमें कितना खर्च उठा रही सरकार ?

रजत शर्मा ने गाली नहीं दी, झूठे ट्वीट डिलीट करो..! कांग्रेस नेताओं को दिल्ली हाई कोर्ट का सख्त आदेश

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -