कसौली गोलीकांड : महिला अधिकारी का हत्यारा 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर
कसौली गोलीकांड : महिला अधिकारी का हत्यारा 5 दिन के लिए पुलिस रिमांड पर
Share:

शिमला : गत मंगलवार को राज्य के कसौली में एक होटल मालिक द्वारा अवैध होटलों को हटाने गई 38 सदस्यीय टीम की महिला अधिकारी शैलबाला की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी. इस मामले में पुलिस ने कल आरोपी विजय ठाकुर को वृंदावन से गिरफ्तार कर लिया था. मिली जानकारी के मुताबिक़, आरोपी को पकड़वाने के पीछे आरोपी विजय ठाकुर के ही करीबी ने अहम भूमिका निभाई थी. वहीं अब खबरें यह है कि महिला अधिकारी के हत्यारे विजय ठाकुर को अदालत ने 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया हैं. 

आरोपी को कल शाम वृंदावन से गिरफ्तार करने के बाद रात में सोलन के धर्मपुर स्थित थाने में लाया गया. वहीं इसके बाद आज सुबह उसे करीब 11 बजकर 30 मिनट पर कसौली कोर्ट में पेश किया गया. जहां कोर्ट ने उसे 5 दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया. कोर्ट में आरोपी ने अपना जुर्म कबूला हैं, साथ ही उसने यह बताया है कि महिला अधिकारी ने उससे घूस लेने से मना कर दिया था. इसलिए उसने शैलबाला की गोली मारकर हत्या कर दी. वहीं फायरिंग में एक कर्मी भी घायल हुआ था. 

गौरतलब है कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश पर हाल ही में 1 मई मंगलवार को लोनिवि की टीम अवैध होटलों को हटाने के लिए अपने अमले के साथ पहुंची थी. वहीं जब टीम की महिला अधिकारी शैलबाला शर्मा दो सहकर्मियों के साथ नारायणी गेस्ट हाउस पहुंची तो उसके मालिक आरोपी विजय ठाकुर ने तीखी नोकझोंक के बाद महिला अधिकारी शैलबाला को गोली मर दी. जहां उनकी मौत हो गई थी. वहीं आरोपी विजय तुरंत पहाड़ी रास्ते की सहायता से फरार हो गया था. 

हिमाचल गोलीकांड : सामने आया नया खुलासा, इसलिए मारी थी आरोपी ने गोली...

कार हादसा: एक बार फिर खाई बनी मौत की वजह

हिमाचल बोर्ड 10th रिजल्ट : जारी हुआ परीक्षा परिणाम, ऐसे देखें छात्र...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -