इस फिल्म पर धमकी भरा ट्वीट करने वाला अपराधी हुआ गिरफ्तार

मुंबई की सिटी साइबर पुलिस ने हरियाणा से एक 19 साल के युवक को हिरासत में लिया जा चुका है। पकड़े गए युवक ने मूवी 'मैडम चीफ मिनिस्टर' को लेकर धमकी भरा ट्वीट भेजा गया था। उसने मुंबई पुलिस को 7 मल्टीप्लेक्स (मलाड, वासी, अंधेरी) में बम धमाके की धमकी दी जा चुकी है। आरोपी का नाम बनवारी सिंह है, वो कमांडो सिंह के नाम से ट्विटर चलाता था।

पुलिस का कहना है कि आरोपी ने उपरांत में ट्वीट डिलीट किया जा चुका है। इस कारण से ट्रेसिंग में थोड़ी दिक्कत आई, लेकिन हमें जिसकी सूचना हो गई थी और आखिरकार उसे हरियाणा से हिरासत में लिया जा चुका है। जंहा इस बात का पता चला है कि फिल्म 'मैडम चीफ मिनिस्टर' के पोस्टर को लेकर काफी विवाद हुआ था। बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा को इस पर सफाई तक देनी पड़ी थी। उन्होंने इसे अनजाने में हुई चूक कहा है।

बता दें कि मूवी का एक पोस्टर 5 जनवरी को जारी कर दिया था, जिसमें दलित समुदाय को रूढ़िवादी धारणा के साथ दिखाने की सोशल मीडिया पर कई लोगों ने  बहुत ही निंदा की थी। ऋचा पोस्टर में हाथ में झाड़ू लिए दिखाई दी थीं। वहीं उस पर अनटचेबल, अनस्टॉपेबल भी लिखा था। एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने ऋचा चड्ढा का बचाव करते हुए लिखा था- ये तो शर्मनाक है और इसकी निंदा होनी ही चाहिए। आपको किसी की विचारधारा से परेशानी हो सकती है लेकिन किसी को हिंसा के लिए भड़काना अपराध है।

लीबिया की राष्ट्रीय सेना ने किया ट्रांजिशनल कार्यकारी प्राधिकरण के चुनाव का स्वागत

जॉयकिशन सिंह का बड़ा बयान, कहा- ''सीमेंट से भरे एक ट्रक को कथित..."

ईज ऑफ डूइंग बिजनेस: चार और राज्यों ने सुधारों को किया पूरा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -