नोएडा में इनामी गैंगस्टर ग़िरफ़्तार
नोएडा में इनामी गैंगस्टर ग़िरफ़्तार
Share:

दिल्ली: दिल्ली के ग्रेटर नोएडा में यूपी एसटीएफ और बदमाशों के बीच मुठभेड़ के बाद एक 50 हज़ार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है. संजय नाम का यह बदमाश मोती गैंग का सदस्य है. इसके खिलाफ डकैती के 6 केस दर्ज थे. इस मुठभेड़ में तीन पुलिसकर्मी भी जख्मी हुए हैं. उन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

यूपी पुलिस का मिशन एनकांउटर जारी है. रविवार को इस कड़ी में एक और नाम जुड़ा. 50 हजार का इनामी बदमाश संजय. उसे आगरा एसटीएफ टीम ने ग्रेटर नोएडा के बिसरख से गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक संजय एक साथी के साथ किसी वारदात की फिराक में ग्रेटर नोएडा आया था. जब उसे रोकने की कोशिश की गई तो संजय ने पुलिस टीम पर फायरिंग कर दी. इसके बाद दोनों ओर से जमकर गोलियां चलीं. मुठभेड़ में 50 हज़ार का इनामी बदमाश संजय घायल हो गया. जबकि उसका साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकला. इस कार्रवाई में तीन पुलिसकर्मियों को भी गोली लगी है. वे जख्मी हो गए हैं.

आलोक कुमार अपर पुलिस अधीक्षक एसटीएफ आगरा ने बताया कि घायल संजय को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत खतरे से बाहर है. बदमाश के कब्जे से एक 32 बोर की पिस्टल और कारतूस के साथ मोटर साइकिल बरामद हुई हैं. संजय मोती गैंग का सदस्य बताया जा रहा है. पुलिस 6 डकैती के मामलों में तलाश कर रही थी.

पीएम के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करने वाला गिरफ्तार

मंत्री के बेटे ने सिपाही को कार से टक्कर मार पहुंचाया मौत के घाट

सलमान खान को धमकी देने वाले गुंडे ने जेल में की बर्थडे पार्टी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -