6.33 लाख रुपये की नकली लूट की सूचना देने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार
6.33 लाख रुपये की नकली लूट की सूचना देने वाला व्यक्ति हुआ गिरफ्तार
Share:

नई दिल्ली: 30 वर्षीय व्यक्ति और उसकी मां को उत्तरी दिल्ली में कथित तौर पर 6 लाख रुपये से अधिक की लूट के आरोप में गिरफ्तार किया गया था, पुलिस ने गुरुवार को कहा। उन्होंने बताया कि आरोपी चेतन सैनी और उसकी मां मधु सैनी (52) गणेश पुरा के कन्हिया नगर के रहने वाले हैं।

पुलिस ने चेतन सैनी के हाथ में चोट के साथ अस्पताल में उसका पता लगाया। सैनी ने शुरू में दावा किया कि बैंक के रास्ते में उनसे नकदी लूट ली गई थी। अधिकारी ने बताया कि उसने पुलिस को बताया कि बदमाश उसका मोबाइल फोन और पर्स के साथ उसका स्कूटर, एक बिल और एक चेक भी ले गए।

मामला मंगलवार को तब सामने आया जब आनंद पर्वत औद्योगिक क्षेत्र में कमल ऑटो इंडस्ट्रीज के मालिक कमल गुप्ता ने पुलिस को सूचित किया कि उसने अपने कर्मचारी चेतन सैनी को एक बैंक में जमा करने के लिए 6.33 लाख रुपये दिए थे, लेकिन उसने अपना नंबर बंद कर दिया और उसका पता नहीं चला एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा।पुलिस उपायुक्त (उत्तर) एंटो अल्फोंस ने कहा कि जांच के दौरान पुलिस ने चेतन सैनी की घटनाओं को संदिग्ध पाया। अल्फोंस ने कहा कि आगे की पूछताछ में उसने कबूल किया कि उसने अपनी मां और एक चचेरे भाई के साथ मिलकर यह कहानी बनाई थी।

नोएडा मेट्रो रेल निगम के भवन में लगी भयंकर आग, मौके पर फायर ब्रिगेड की 6 गाड़ियां पहुंची

आसाराम को बड़ा झटका, जमानत याचिका पर 'सुप्रीम' सुनवाई गर्मी की छुट्टियों तक टली

अगस्ता वेस्टलैंड केस: क्रिश्चियन मिशेल की जमानत याचिका ख़ारिज, 925 दिनों से है कैद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -