दिल्ली में महिला से गैंगरेप, दो गिरफ्तार
दिल्ली में महिला से गैंगरेप, दो गिरफ्तार
Share:

 

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी में एक 34 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार के बाद दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अधिकारियों ने बुधवार को यह जानकारी दी।

अधिकारी के अनुसार, घटना सोमवार को  हुई, जब पीड़ित महिला ने पश्चिमी दिल्ली में एक अज्ञात कार से सवारी करने का अनुरोध किया। अधिकारी ने कहा, "करीब तीन बजे महिला को सागरपुर से उठाकर निहाल विहार छोड़ दिया गया।"

ऑटो में सवार दो संदिग्धों ने पीड़ित महिला को निहाल विहार मोहल्ले के एक शांत स्थान पर ले गए, जहां उन्होंने वारदात को अंजाम दिया।

पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर भारतीय दंड संहिता की धारा 376 डी और 342 के तहत प्राथमिकी दर्ज की और कई सीसीटीवी फुटेज की समीक्षा के बाद शहर के हरि नगर इलाके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक घटना के दिन दोनों में से एक संदिग्ध 18 साल का हो गया था और दोनों उसका जन्मदिन मना रहे थे।

रिपोर्ट के मुताबिक, एफआईआर दर्ज करने में देरी हुई। हालांकि, एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि इस मुद्दे को तुरंत सुलझा लिया गया था। उन्होंने कहा "मुद्दा इसलिए पैदा हुआ क्योंकि जिस पुलिस थाने में कार को स्थानांतरित किया गया था, उसके विभिन्न अधिकार क्षेत्र थे।"  पुलिस ने वारदात में प्रयुक्त कार को भी जब्त कर लिया है।

एयरपोर्ट्स और फ्लाइट्स में बजाया जाए भारतीय संगीत, एयरलाइन्स को मोदी सरकार की सलाह

कोरोना के मामलों में हुई वृद्धि तो इस राज्य में लागू होगी बंदिशें

200 विकेट पूरे कर भावुक हुए मोहम्मद शमी, दिवंगत पिता को किया याद.. देखें Video

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -