क्राइम सीन को दोहराया, अर्पिता की हत्या की संभावना

सोमवार को 25 साल की ऐंकर अर्पिता तिवारी की, मलाड स्थित एक ऊंची बिल्डिंग की 15वीं मंजिल से गिरने से मौत हो गई थी. बुधवार सुबह मालवानी पुलिस ने घटनास्थल पर अलग-अलग तरह से क्राइम सीन को दोहराया. इस जाँच से प्रथम दृष्टया हत्या की संभावना जताई जा रही है. मौत के समय अर्पिता अपने बॉयफ्रेंड पंकज जाधव के फ्लैट पर मौजूद थी और बाथरूम की खिड़की से गिरकर उसकी मौत हुई थी.

पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर क्राइम सीन को री-क्रियेट किया. पुलिस ने बारी-बारी से आत्महत्या, अचानक से गिर जाना और जबर्दस्ती धक्का देकर गिराने के क्राइम सीन को दोहराया. जांच टीम के एक अफसर ने बताया कि, 'अर्पिता को धक्का देकर गिराने की संभावना अन्य दो मामलों- आत्महत्या या अचानक से गिरने से ज्यादा है. शव अर्धनग्न अवस्था में मिला था, जिस वजह से संदेह की स्थिति ज्यादा है.' 

अफसर ने कहा कि “मृतका ने अल्कोहल का सेवन जरूर किया था, लेकिन वह बिना कपड़ों से छलांग नहीं लगा सकती. इसके अलावा, घटना के समय फ़्लैट में मौजूद चारों लोगों के बयान भी विरोधाभासी हैं.” मालवानी पुलिस स्टेशन के वरिष्ठ इंस्पेक्टर दीपक पठांगड़े ने कहा, “अभी मामले में किसी को क्लीनचिट नहीं दी गई है. हमने हत्या और सबूत मिटाने का मामला दर्ज किया है, जल्द से जल्द आरोपी पकड़ा जाएगा.”

धन के लालच में दी अपनी बेटी की बलि

शादी का झांसा देकर ढाई साल तक शोषण

माल्या संपत्ति जब्त मामला- सुनवाई अप्रैल में

Most Popular

- Sponsored Advert -