डिजिटल डेब्यू करने जा रही है 'क्राइम पेट्रोल' की यह एक्ट्रेस
डिजिटल डेब्यू करने जा रही है 'क्राइम पेट्रोल' की यह एक्ट्रेस
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस शो 'क्राइम पेट्रोल' के कई एपिसोड में नजर आ चुकीं अभिनेत्री संगीता अधिकारी जल्द ही 'हैलो मिनी' शो के साथ ओटीटी प्लेटफॉर्म पर डिजिटल डेब्यू करने जा रहीं हैं. वहीं वह अपने डिजिटल डेब्यू को लेकर खूब उत्साहित भी हैं. हाल ही में संगीता ने कहा, "मेरा किरदार छोटा है, लेकिन काफी प्रभावशाली है. क्राइम के शो में किए गए मेरे पिछले काम की वजह से मुझे यह किरदार मिल सका. मैं एक गरीब महिला का किरदार कर रही हूं, जिसका एक शराबी पति और 10 साल की एक बच्ची है. कुछ समय के बाद उसे पता चलता है कि अपने पति के कारण उसे एचआईवी संक्रमण हुआ है. वह इस बात से चिंतित है कि उसके बाद उसकी बेटी का क्या होगा."

इसी के साथ अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए उन्होंने कहा, "कई महीनों के संघर्ष के बाद मुझे एक क्राइम के शो में काम मिला. इसके बाद से मुझे कई क्राइम शो के किरदार के लिए ऑफर आने लगे. मुझे अच्छा लगता है, जब लोग मुझे मेरे काम के चलते जानते हैं."

आप सभी ने संगीता को कई शोज में देखा होगा. वह केवल 'क्राइम पेट्रोल' ही नहीं बल्कि और भी कई शोज में नजर आ चुकीं हैं. इसी के साथ वह टीवी शो 'कहां हम कहां तुम' में भी नजर आती हैं जहाँ उन्हें लोग खूब पसंद करते हैं.

BB13 : बेघर होते ही हिमांशी ने बताई इन दो सदस्य की असलियत

हिमांशी खुराना के बेघर होने पर KRK ने जताया दुःख, मेकर्स पर फिर से उठाए सवाल

BB13 : अरहान ने रश्मि के बारे में घर के एक सदस्य को बताई ऐसी बात, जिससे टूट सकता है रिश्ता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -