upsssc: पेपर लीक करने वालों में 22 गिरफ्तार, हुई थी 5 लाख की डील
upsssc: पेपर लीक करने वालों में 22 गिरफ्तार, हुई थी 5 लाख की डील
Share:

आप सभी इस बात को जानते होंगे कि रविवार को प्रदेश भर में युवा कल्‍याण अधिकारी की प‍रीक्षा आयोजित की गई थी लेकिन वाराणसी में वाटसएप के जरिए पेपर को हल कराने की सूचना मिली जिसके बाद पुलिस कार्रवाई कि गई जिसमे 22 लोगों को हिरासत में लिया गया और उसके बाद उनसे पूछताछ की गई. वाट्सएप के जरिए भेजे जा रहे प्रश्न के उत्तर की जांच करने के बाद पुलिस ने मोहन सराय के एपेक्स इंटर कॉलेज से आरोपियों को हिरासत में ले लिया है.

उनपर आरोप है कि रोहनिया थाना क्षेत्र के जोगापुर गांव स्थित एक निजी विद्यालय में युवा कल्याण विकास अधिकारी की रविवार को परीक्षा के दौरान साल्वर गैंग के सदस्य इकट्ठा होकर प्रश्न को हल कर रहे थे.जब इस बात की सूचना पुलिस को मिली तो उन्होंने सुचना के आधार पर पुलिस छापा मारकर 2 महिलाओं सहित कुल 22 लोगो को हिरासत में लिया है.

अब पकड़े गए कुछ लोगों ने यह कहा है कि हम लोगों का पेपर विभिन्न केंद्रो पर था और उसको साल्वर गैंग के सरगना सुभाष व मनीष के द्वारा लिखित परीक्षा का पेपर हल कराने के लिए पांच पांच लाख रुपये में सौदा करके सुबह 5 बजे से ही यहां प्रश्न पत्र हल करवाया जा रहा था. इस दौरान कुल 19 प्रश्न ही हल हो पाया था लेकिन तभी पुलिस ने पहुंचकर लोगों को पकड़ लिया. वहीं साल्वर गैंग का सरगना मनीष, विवेक और सुभाष अभी पुलिस की पकड़ के बाहर हैं. इस समय पुलिस हिरासत में लिए गए आरोपियों से पूछताछ कर रही है जिसमे धीरे-धीरे कई मामले सामने आ रहे हैं.

पति की बात ना मानने का अंजाम... मौत

एटीएम की क्लोनिंग कर चुना लगाते थे यह लड़के

सीनियर छात्रों ने किया 10वीं की छात्रा को गर्भवती, ऐसे हुआ खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -