कमरे में दोस्त की बेटी को देखकर पीछे से पकड़कर करने लगा यह काम
कमरे में दोस्त की बेटी को देखकर पीछे से पकड़कर करने लगा यह काम
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की घटनाओं के कारण आजकल कोई घर से बाहर निकलने में भी घबराता है. ऐसे में हाल ही में एक घटना नई दिल्ली से सामने आई है. इस घटना में आरोपी ने एक विवाहित महिला के साथ ने अपने घर में 3 दिन तक लगातार दुष्कर्म किया और उसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देने वाला रहा. खबरों के अनुसार साल 2017 में एक महिला का रिश्ता उसके परिवार वालों ने गांव लखन खुर्द के एक व्यक्ति से करवा दिया. इस बीच जब महिला के परिवार ने विवाह की तैयारियां करनी शुरू कर दीं उसी दौरान एक दिन कुलदीप सिंह लड़की के पिता का दोस्त उनके घर में आया और उस वक्त लड़की के परिवार के लोग विवाह की खरीदारी करने कपूरथला गए हुए थे.

उस दौराण कुलदीप ने घर आकर लड़की को धमकी दी कि वह उसका रिश्ता तुड़वा देगा. इसके बाद वह अपने कमरे में जाकर रोने लगी तो उसके पीछे कमरे वह भी कमरे में गया और उसने लड़की के साथ दुष्कर्म किया और साथ ही किसी को न बताने की धमकियां भी दीं. उसके बाद लड़की का विवाह हो गया लेकिन उसका कुलदीप नहीं माना और वह विवाह के बाद उसके पति को नशा करवाइ लगा और उस दौरान जब लड़की का पति नशे में होता तो वह लड़की के साथ दुष्कर्म करता और साथ ही जान से मारने की धमकियां देता.

एक दिन आरोपी कुलदीप सिंह उसके ससुराल घर आया तथा उसकी माता के बीमार होने का बहाना बनाकर उसे अपने साथ ले गया उसके बाद उसने लड़की को 3 दिन तक एक घर में बंदी बनाकर जहाँ उसने उससे कई बार दुष्कर्म किया लेकिन एक दिन वह भागकर पुलिस थाने आ गई और रिपोर्ट दर्ज करवाई.

दशहरा मेला घूमने आई महिलाओं पर हुआ ब्लेड से वार, तीन साल से चल रहा है खूनी खेल

माँ के प्रेमी संग घर में संबंध बना रही थी बेटी और आ पहुंची माँ...

पहले कार में बनाए संबंध और फिर दो लड़को से एक साथ...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -