घर में घुसकर किया महिला को नग्न और फिर...
घर में घुसकर किया महिला को नग्न और फिर...
Share:

आए दिन आ रहीं अपराध की खबरों ने सभी को हैरान परेशान किया हुआ है. आप सभी को बता दें कि आज जो मामला सामने आया है वह आजमगढ़ का है. जी हाँ, मुबारकपुर थाने की पुलिस ने घर में घुसकर महिला को निर्वस्त्र करने तथा उसके पुत्र को बुरी तरह मारपीट कर घायल करने के मामले में नामजद किए गए पांच लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है.

बताया जा रहा है कि मुबारकपुर थाना क्षेत्र के रघुनाथपुर गांव की रहने वाली महिला ने आरोप लगाया है कि बीते रात करीब आठ बजे गांव के रामअवध पुत्र शंकर यादव सहित पांच लोग पीड़िता के घर में घुस गए और उन्होंने बहुत बुरा किया. महिला ने बताया कि 'विपक्षीगण उनके पुत्र को मारने-पीटने लगे और जब उन्होंने विरोध किया तो उनके विरोध करने पर हमलावरों ने उनके कपडे उतार दिए. एक ने उनकी साड़ी उतारी तो दूसरे ने अंदर के वस्त्र खोल दिए और फिर एक के बाद एक उनके कपड़ें उतरते गए और उन्हें पूरी तरह निर्वस्त्र कर दिया गया.

वहीं अब पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित किए गए लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है और अब इस मामले की जांच की जा रही है बताया जा रहा है कि इस घटना की जांच उपनिरीक्षक संतोष कुमार को सौंपी गई है.

दहेज़ के लिए ससुरलवालों ने की ऐसी हरकत कि सुनकर दहल जाएगा आपका दिल

रात 11 बजे भाभी के कमरे में आया देवर, कहा- 'चिल्लाओं नहीं धीरे-धीरे जाएगा....'

फिर अवैध संबंधों के चलते हुई दो हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -