शादी से इंकार करने पर लड़की के साथ किया कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह
शादी से इंकार करने पर लड़की के साथ किया कुछ ऐसा कि सुनकर काँप जाएगी आपकी रूह
Share:

हाल ही में एक मामला उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले के मझगवां थाना क्षेत्र के जराखर गांव से सामने आया है. जी हाँ, इस मामले में बीती शाम शौच के लिए गई किशोरी के शादी से इंकार करने पर उसके रिश्ते के भाई ने उस पर मिट्टी का तेल छिड़क कर उसे आग लगा दी और बुरी तरह से झुलसी लड़की को गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर करवाया गया है.

वहीं इस मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार सिंह ने बीते कल ही बताया कि जराखर गांव में रविवार की शाम करीब साढ़े पांच बजे सोलह साल की एक लड़की घर से बाहर खेत में शौच के लिए गई थी वहीं उस दौरान रास्ते में उसका रिश्ते में लगाने वाला भाई संजय उससे मिला और उस पर भाग कर शादी करने का दबाव बनाया लेकिन लड़की नहीं मानी और लड़की ने शादी से मना कर दिया तो उसने लड़की के ऊपर पीछे से मिट्टी का तेल छिड़क कर उसपर आग लगा दी.

इस मामले में आगे बात करते हुए पुलिस ने बताया कि लड़की आग से करीब पचास फीसदी झुलस गई है और उसे गंभीर हालत में इलाज करवाने के राठ सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र से झांसी मेडिकल कॉलेज रेफर करवाया गया है वहीं पीड़िता के पिता की शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक संजय की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं लेकिन अभी तक कोई सबूत या वह हाथ नहीं आया है.

योनि बड़ी होने पर पति ने पत्नी के साथ किया यह काम, सुनकर चकरा जाएगा आपका सर

5 वैश्याओं के साथ संबंध बनाकर चाकू से छलनी किया प्राइवेट पार्ट

देवर भाभी बना रहे थे संबंध कि पहुँच गया पति, फिर जो हुआ सुनकर सर पकड़ लेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -