पिता को था बेटे और माँ पर शक, सबकों उतार दिया मौत के घाट
पिता को था बेटे और माँ पर शक, सबकों उतार दिया मौत के घाट
Share:

आजकल अपराध के बढ़ते मामले सभी को हैरान परेशान कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह वाशिंगटन का है. इस मामले में अपने पांच बच्चों की हत्या के जुर्म में दोषी ठहराए गए एक अमेरिकी व्यक्ति को बृहस्पतिवार को मौत की सजा सुनाई गई है. मिली खबरों के मुताबिक़ उसकी पत्नी ने यह कहते हुए अपने पति की जान बख्शे जाने की मांग की थी कि बच्चे अपने पिता से बहुत प्यार करते थे.

जी हाँ, वहीं मिली खबरों के अनुसार आरोपी टिमोथी जोन्स (37) के मामले की सुनवाई के दौरान दलील दी थी कि उनका मुवक्किल सीजोफ्रेनिक है इसलिए वह इस हालत में नहीं है कि उसके खिलाफ मामला चलाया जा सके और जोन्स को 2014 में अपने पांच बच्चों, जिनकी उम्र एक से आठ साल के बीच थी, की हत्या का दोषी पिछले साल ठहराया गया था. इस मामले में दोषी की पूर्व पत्नी ने जब दक्षिण कैरोलीना की अदालत में ज्यूरी से अपने पूर्व पति को जिदा रहने देने की अपील की तो पूरी अदालत स्तब्ध रह गई और उसकी पूर्व पत्नी अंबर केजर ने कहा कि ''उसने मेरे बच्चों पर किसी तरह की कोई दया नहीं दिखाई लेकिन बच्चे उसे प्यार करते थे और अगर मैं अपनी ओर से नहीं, बच्चों की तरफ से बोलूं तो मुझे बस यही कहना है.''

वहीं इस मामले में केजर ने कहा कि ''उसने बच्चों का संरक्षण जोन्स को इसलिए दिया था क्योंकि एक कंप्यूटर इंजीनियर के तौर पर वह उससे ज्यादा कमाता था. ज्यूरी को अपना फैसला सुनाने में दो घंटे से भी कम वक्त लगा.'' आप सभी को पता हो जोन्स ने अदालत में कहा था कि ''उसे शक था कि उसका छह साल का बच्चा अपनी मां के साथ मिल कर उसके खिलाफ साजिश रच रहा है इसलिए उसने बच्चे से तब तक कसरत कराई जब तक उसकी मौत नहीं हो गई.'' वहीं उसके बाद उसने चार अन्य बच्चों की गला घोट कर हत्या कर दी और मासूम बच्चों के शवों को अल्बामा में पहाड़ी के निकट फेंकने से पहले नौ दिन तक कार में लिए घूमता रहा.

VIDEO: कर्ज नहीं चुका पाई महिला, तो मिली ऐसी सजा जिसे सुनकर काँप जाएगी रूह....`

मौसा के साथ बच्ची को छोड़ जाती थी माँ, एक दिन लड़की के पेट में हुआ दर्द तो...

रोडरेज के दौरान कार के शीशे पर मारा मुक्का, मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -