पत्नी ने फेंकी पति पर कैंची तो पति ने...
पत्नी ने फेंकी पति पर कैंची तो पति ने...
Share:

आजकल लगातार कई ऐसे अपराध के मामले सामने आ रहे हैं जो हैरान कर देने वाले हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह बगहा के बेतिया नगर का है. इस मामले में बेतिया के लीबर्टी सिनेमा चौक के पास एक मुहल्ले में एक व्यक्ति ने रविवार को अपनी ही पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है. जी हाँ, इस मामले में पुलिस ने हत्या के आरोपी पति को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है. इस मामले में पुलिस ने शव को हिरासत में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ मुहल्ला वासियों के अनुसार आरोपी इरफान की शादी चार साल पहले जमादार टोला में हुई थी, जिससे एक बेटा व एक बेटी भी हुई. इस मामले में बीते रविवार को अचानक पत्नी शबनम और पति इरफान के बीच कुछ विवाद हुआ जिसके बाद पत्नी ने पति पर कैंची फेंक दी.

वहीं इस बात से नाराज होकर इरफान ने अपनी पत्नी का गला दबा दिया और जिससे उसकी मौत हो गई. अब इस मामले में आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है और उससे पूछताछ में ही यह सब सामने आया है. इस मामले को लेकर लगातार रोष फ़ैल रहा है. वैसे यह पहला ऐसा मामला नहीं है बल्कि इसके पहले ऐसे कई मामले सामने आ चुके है.

बीमार युवती की देखभाल के लिए घर में रखा था मौलवी, लेकिन एक दिन....

मानसिक तनाव से जूझ रहे दम्पति ने मासूम के सामने ही मौत को लगाया गले

प्रेमिका ने अपने प्रेमी पर लगाया बलात्कार करने का आरोप, सच्चाई जानकार उड़ जाएंगे होश...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -