पैसों के लिए चाचा ने बेच दिया बहन की लड़की को, जांच में जुटी पुलिस
पैसों के लिए चाचा ने बेच दिया बहन की लड़की को, जांच में जुटी पुलिस
Share:

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सनसनी फैला दी है. इस मामले में मुंबई के भिंडी बाजार में रहने वाली एक नाबालिग लड़की का सौदा उसके चाचा ने राजस्थान के अजमेर में कर दिया है. वहीं वहां पर लड़की पुलिस के हाथ लग गयी और पुलिस ने बालिका को बाल कल्याण समिति के सामने ला दिया. वहीं उसके बाद बालिका को वहां से आश्रय भिजवा दिया जा चुका है. अब इस मामले में पुलिस आगे की जांच कर रही है. आइए जानते हैं क्या है मामला? - मिली खबरों के मुताबिक़ पुलिस की पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि ''वह अपने परिवार के साथ मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में रहती थी.

कुछ साल पहले उसके मां-बाप की मौत हो गयी थी, इसके बाद वह अपनी बड़ी बहन के यहां रहने लगी. लेकिन कुछ महीने पहले ही बड़ी बहन की भी एक सड़क हादसे में मौत हो गयी. इसके बाद लड़की अपने चाचा के साथ रहने लगी. एक दिन चाचा लड़की को घुमाने के बहाने अजमेर ले आया, और यहां लाकर उसे एक अधेड़ उम्र के व्यक्ति को बेच दिया. खरीदने वाले ने लड़की के साथ दुष्कर्म किया. पीड़ित लड़की किसी तरह से उस व्यक्ति के चंगुल से निकलकर बस में बैठकर चूरू जिले के रतनगढ़ पहुंच गई.''

वहीं इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने कहा, चूरू में उपस्थित अन्य लोगों ने लड़की की स्थिति को देखते हुए हमे इसकी सूचना दी और इसके बाद हमने लड़की को बाल कल्याण समिति के जरिये आश्रय के लिए भेज दिया है.'' इस मामले में अब राजस्थान पुलिस मुंबई पुलिस की सहायता से आरोपी चाचा की तलाश कर रही है.

12 लोगों ने क्रूज शिप पर नाबालिग से किया सामूहिक दुष्कर्म, मामला दर्ज

टोल टैक्स न दे पाया ट्रक ड्राइवर, तो बाउंसरों ने पीट-पीटकर उतार दिया मौत के घाट

शराब के नशे में धुत्त थी एयर होस्टेस, यात्रियों ने की शिकायत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -