प्रेमी ने तुड़वाई प्रेमिका की पहली शादी और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

Apr 06 2019 06:40 PM
प्रेमी ने तुड़वाई प्रेमिका की पहली शादी और फिर हुआ कुछ ऐसा कि...

पिंपरी से आजकल लगातार अपराध के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है उस मामले में एकतरफ़ा प्यार के चलते दूसरी शादी भी तोड़ने की धमकी दिए जाने से त्रस्त युवती द्वारा मौत को गले लगा लिया है. इस मामले में मिली जानकारी के अनुसार चाकण पुलिस ने महेंद्र अशोक ससाणे निवासी कोलीये, खेड, पुणे के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है. खबरों के मुताबिक़ मृत लड़की के पिता रघुनाथ सयाजी कदम (57) ने इस मामले में शिकायत दर्ज करवाई है.

खबरों के अनुसार आरोपी महेंद्र ससाने नयना से एकतरफा प्यार करता और उससे शादी की मांग करता था और मृत लड़की के इनकार करने के बाद भी वह उसे मिलकर, मोबाइल पर कॉल और मैसेज भेजकर परेशान करता था केवल इतना ही नहीं वह उसके साथ शादी न करने पर उसकी बदनामी करने की धमकी भी देता रहा. ऐसे में तकरीबन साल भर पहले मृत लड़की के माता-पिता ने उसकी शादी तय की थी और तब महेंद्र ने अपनी धमकी देकर जहां उसका रिश्ता तय हुआ उसके घरवालों को गलत जानकारी देकर उसकी बदनामी की. वहीं उसके बाद लड़की की शादी टूट गई.

शादी टूटने के बाद मृत लड़की के घरवालों ने दूसरी जगह उसकी शादी तय की और यह पता चलने के बाद महेंद्र ने पुनः उसकी शादी तोड़ने की धमकी दी इसी कारण से तंग आकर लड़की ने आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया.

बाथरूम के रस्ते में होना लगा बच्ची को दर्द, पूछने पर सामने आई खौफनाक सच्चाई...

पार्क में टहलने गई 61 साल की महिला चीथड़े कपड़ों में मिली बेहोश...

छात्र ने अपने टीचर की पत्नी को बुलाया अपने घर और उतार दिए कपड़े...