प्रेमी से विवाह करने के लिए जिद कर रही थी बेटी, पिता ने...

Jun 12 2019 05:20 PM
प्रेमी से विवाह करने के लिए जिद कर रही थी बेटी, पिता ने...

आजकल अपराध के मामलों ने सभी को हैरान किया है. ऐसे में एक मामला जो सामने आया है उसमे प्रेमी से विवाह करने की जिद पर अड़ी युवती को उसके पिता ने नशीली गोलियां खिलाकर गंगनहर में फेंक दिया. जी हाँ, वहीं पुलिस पूछताछ में युवती के पिता ने गंगनहर में फेंकने की बात कबूली है और पुलिस ने आरोपी पिता व कार चालक को अरैस्ट कर लिया है. इस मामले में अपहृता की तलाश के लिए पुलिस टीम लगी है. पुलिस हॉरर किलिंग की संभावना मानकर चल रही है. खबरों के मुताबिक़ उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के थाना छपार क्षेत्र के गांव परेई निवासी वीरपाल की बेटी का प्रेम प्रसंग गांव के ही अुर्जन के साथ था. वहीं परिजन अपनी बेटी को उससे बात करने से मना करते थे.

इस मामले में प्रेसवार्ता करते हुए एसपी सिटी सतपाल अंतिल ने बताया कि युवती आकस्मित 23 अप्रैल को लापता हो गयी और युवक उसकी तलाश में तभी से लगा रहा. इस मामले में मिली खबरों के मुताबिक़ सोमवार को उसने छपार पुलिस को शिकायत करते हुए बताया कि ''युवती का परिजनों ने किडनैपिंग कर लिया है. छपार थाना प्रभारी एचएन सिंह ने शिकायत पर संज्ञान लेते हुए युवती के पिता वीरपाल को हिरासत में लेकर पूछताछ की.'' खबरों के मुताबिक़ इस मामले में पूछताछ में उसने बताया कि ''बेटी गांव के युवक से विवाह करने की जिद पर अड़ी थी. आरोपी पिता ने अपनी बेटी को नशे की गोलियां खिला दी.

गांव के अमित उर्फ कल्लू की बोलरो कार मंगायी. आरोपी पिता और चाचा युवती को कार में लेकर भोपा क्षेत्र में रुड़कली नया गांव पुल के पास पहुंचे. अर्द्धबेहोशी की हालत में युवती को गंगनहर में फेंक दिया. पुलिस ने आरोपी से पूछताछ के बाद कार चालक को भी अरैस्ट कर लिया.''

पटना में घर से मिली पति-पत्नी और बेटी की लाश

कूलर में नशे का स्प्रे डालकर चोरों ने दिया वारदात को अंजाम

क्राइम शो देखकर विवाहिता ने बनाया प्रेमी के साथ भागने का प्लान, कर दी एक महिला की हत्या