शादी का झांसा देकर 3 साल तक युवक ने बनाए संंबंध और हो गया फरार
शादी का झांसा देकर 3 साल तक युवक ने बनाए संंबंध और हो गया फरार
Share:

ग्वालियर से अपराध का एक मामला ऐसा सामने आया है कि सुनने वालों के होश उड़ गए हैं. इस मामले में पड़ोस में रह रही महिला को एक जवान ने शादी का झांसा देकर तीन साल तक अपने साथ रखा और अपनी हवस बुझाता रहा. उसके बाद जब पीडि़ता ने शादी का दबाव बनाया तो उसने शादी से इनकार कर दिया. इस मामले को कंपू थाना क्षेत्र के सांई विहार का बताया जा रहा है जहां घटना की शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और मामले में शिकायत दायर करवा दी. वहीं पुलिस ने शिकायत की जांच के बाद आरोपी जवान के खिलाफ दुष्कर्म सहित अन्य धाराओं में मामला दायर कर लिया है.

मिली खबर के मुताबिक कंपू थाना क्षेत्र के सांई विहार कॉलोनी गुढा-गुढ़ी का नाका निवासी महिला की मुलाकात अजय (बदला हुआ नाम) कुमार थापा से हुई और अजय (बदला हुआ नाम) ने उसे बताया कि वह 15 एमपी बटालियन में पदस्थ है और इसके बाद उनके बीच दोस्ती हो गई और एक दिन वह उसे अपने घर लेकर आया और उसके साथ जबरन गलत काम किया.

कहा जा रहा है इसके बाद अजय (बदला हुआ नाम) ने उससे शादी का वादा कर उसका शोषण किया और कुछ दिन पहले जब पीडि़ता ने उस पर शादी का दबाव बनाया तो वह देहरादून चला गया. इसी के साथ ही वादा किया था कि 12 दिसम्बर को वह वापस आएगा और उससे शादी करेगा लेकिन वह लॉकर नहीं आया. वहीं वह किसी तरह एक दिन अजय (बदला हुआ नाम) के पास गई लेकिन वह घबरा गया और इसके बाद उसने उसकी मारपीट कर धमकी दी कि 'अगर वह दोबारा यहां पर आई तो वह उसे जान से खत्म करवा दूंगा।' इसके बाद पीडि़ता ने इसकी शिकायत कंपू पुलिस को दी और पुलिस ने मामला दायर कर लिया है.

नाबालिग की अश्लील तस्वीर खींचकर ब्लैकमेल कर रहा था दरोगा का भाई, फिर एक दिन...

हरियाणा में देश वर्षीय मासूम के साथ दुष्कर्म, लहूलुहान बच्ची को दादी के पास फेंककर भागा दरिंदा

''जीवन का अंतिम लक्ष्य मृत्यु है'', लिखकर फंदे से लटक गया छात्र

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -