पत्नी के साथ संबंध बनाने के लिए पावर गोली खता था पति, त्रस्त होकर पत्नी ने...
पत्नी के साथ संबंध बनाने के लिए पावर गोली खता था पति, त्रस्त होकर पत्नी ने...
Share:

हाल ही अपराध का एक मामला छिंदवाड़ा से सामने आया है. इस मामले में दाम्पत्य जीवन के तनाव किस हद तक चले जाते हैं, यह मामला भी ऐसा ही एक उदाहरण है. इस मामले में एक गुस्साई महिला ने अपने जिंदा पति की मौत की खबर सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. केवल इतना ही नहीं लोगों से अपील की कि वो उसके पति की शांति के लिए प्रार्थना करें और लोगों ने पति के नंबर पर फोन किया तो पता चला युवक तो जिंदा है. जी हाँ, इस मामले में मिली खबरों के अनुसार परिवार परामर्श केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार पति के आवेदन पर गुरुवार को दोनों को सुनवाई के लिए बुलाया गया और इन दोनों की शादी करीब 4 साल पहले हुई थी.

इस मामले में अब पत्नी का आरोप है कि ''पति उसे शादी के बाद से घटिया हरकतें कर उसे प्रताड़ित कर रहा है और वह उसे प्रताड़ित करने के लिए पॉवर की दवा खाता है जिससे वह परेशान हो चुकी थी. उसे कोई विकल्प नहीं समझ आया तो हाल ही में उसने फेसबुक पर अपने पति की मौत की खबर डाल दी और लोगों से उसकी सद्गति के लिए दुआ करने की अपील कर दी.''

इस मामले में पति ने बताया कि जब यह खबर वायरल हुई, तो कुछ लोगों ने सच्चाई जानने के लिए उसे फोन किया, तब उसे पता चला और इस कारण से उसने अपनी पत्नी को छोड़ने का फैसला कर लिया. इस मामले में पति का कहना था कि ऐसी पत्नी किस काम की, जो जीते जी पति को मृत बता दे और लोगों से उसके लिए दुआ की अपील भी कर दे. अब इस मामले में जांच जारी है.

बिल्डर ने नहीं दी 'केजरीवाल' के फ्लैट की पजेशन, जाना पड़ा जेल

सेक्स वर्कर के साथ सम्बन्ध बनाते समय शख्स ने निकाल दिया कंडोम और करने लगा....

प्रेमी के युवती से संबंध विधवा को थे नामंजूर, परेशान होकर प्रेमी ने.....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -