अपने साथ बहु को खेत ले गया ससुर और मुँह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप
अपने साथ बहु को खेत ले गया ससुर और मुँह में कपड़ा ठूंसकर किया रेप
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है उसे सुनकर आपके होश उड़ जाएंगे। इस मामले को राजस्थान के झालावाड़ जिले के दांगीपुरा थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक ससुर के जरिए अपनी बहू से रेप किया गया है। इस मामले में मिली खबर के मुताबिक एक ससुर ने ही अपनी बहू के साथ रेप को अंजाम दिया है। वहीं इस मामले में जैसे ही रेप पीड़िता ससुर के चंगुल से छूटकर अपने पति के पास पहुंची तो उसने वारदात के बारे में पति को बताया। पति ने जानकारी मिलने के बाद उसकी मदद नहीं की बल्कि बेल्ट निकाला और उसे मारने लगा। वहीं उसके बाद पति ने अपनी बहनों संग पत्नी को चिमटे से जला भी दिया।

अंत में पीड़िता उनके चंगुल से बचकर दांगीपुरा थाने पहुंची तथा आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। वहीं पीड़िता ने अपनी ‎‎शिकायत में कहा है ‎कि, '3 महीने पहले ही उसका नाताप्रथा के तहत विवाह हुआ था लेकिन 2 दिन पहले रात में उसके ससुर ने उसे खेत में सिंचाई हेतु साथ चलने को बोला। वहीं वह अपने ससुर संग खेत में चली गई और उसके बाद ससुर ने उसके मुंह में कपड़ा ठूंसकर रेप किया।'

इस मामले में पीड़िता ने कहा कि, 'वो जैसे-तैसे वहां से भागी और अपने पति के पास आकर पूरी आपबीती कहीं तो पति ने उल्टा बेल्ट से उसकी पिटाई की। उसके बाद उसकी दो ननदें भी वहां आई और पति और उसकी बहनों ने उसे पकड़कर गर्म चिमटे से दाग दिया।' इस मामले में पीड़िता ने बताया कि, 'पति ने बोला कि, वे उसे पैसे देकर नाता प्रथा के तहत खरीदकर लाए हैं, इसलिए उसे ससुर संग भी संबंध कायम करने होंगे।' अब इस मामले में पुलिस जांच में लग गई है।

कुलदीप सिंह सेंगर को लगा तगड़ा झटका, विधानसभा सदस्यता को लेकर आया दुखद फरमान

ट्रेन का इंतज़ार कर रही नाबालिग से गैंगरेप, पीड़िता को झाड़ियों में फेंक फरार हुए दरिंदे

सीकर में बंदूकधारी बदमाशों में लूटी गहने की दूकान, अपराधियों को पकड़ने में पुलिस नाकाम

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -