पार्सल में साबुन, परफ्यूम, धूपबत्ती रखकर डिलीवरी बॉय करते थे फ्रॉड
पार्सल में साबुन, परफ्यूम, धूपबत्ती रखकर डिलीवरी बॉय करते थे फ्रॉड
Share:

इंदौर: इन दिनों अमेजन और फ्लिपकार्ट जैसी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों से लोग अधिक से अधिक सामान खरीदते हैं। ऐसे में इन कंपनियों के पार्सल डिलीवर करने वाले डिलीवरी बॉय कई बार बड़े फ्रॉड कर जाते हैं। अब हाल ही में भी ऐसा ही हुआ है। जी दरअसल हाल ही में इसी मामले में तीन डिलीवरी बॉय को लसूड़िया थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। बताया जा रहा है आरोपित मोबाइल निकाल लेते थे और उसके बाद बॉक्स में साबुन, परफ्यूम, धूपबत्ती और पत्थर के टुकड़े रख देते थे। अब पुलिस ने तीनों से 25 से ज्यादा मोबाइल बरामद कर लिए है।

इस मामले के बारे में विजय नगर सीएसपी राकेश गुप्ता ने कहा कि, 'फिनिक्स टाउनशिप (कैलोद हाला) निवासी रोहेंद्र पुत्र रोहित पारिख की शिकायत पर ऋतिक वामनिया, राहुल माने और अनिल केवट को हिरासत में लिया है।' इस मामले में रोहेंद्र ने पुलिस को बताया कि, वह डिलीवरी प्रालि कंपनी में सुरक्षा अधिकारी है। कंपनी बड़ी ई-कॉमर्स कंपनियों के पार्सल डिलीवर करने का काम करती है। बीते दो महीने से कंपनियों के वेयरहाउस से ई-मेल आया कि ग्राहकों द्वारा शिकायत आ रही है कि उनके बॉक्स में उनके द्वारा मंगवाए प्रॉडक्ट नहीं मिले हैं।

वहीं उसके बाद शक होने पर डिलीवरी बॉय ऋतिक, राहुल और अनिल की निगरानी की तो तीनों गायब हो गए। उसके बाद बीते शुक्रवार को लसूड़िया थाना पुलिस द्वारा तीनो आरोपितों को हिरासत में लिया गया। इस दौरान उन्होंने हेराफेरी की बात कुबूल ली। उन्होंने पूछताछ में बताया कि, 'वे मोबाइल निकालकर बॉक्स में साबुन, परफ्यूम, पत्थर के टुकड़े आदि रखकर पैक कर देते थे। ग्राहक शिकायत कर रुपये या दूसरा मोबाइल ले लेता था।' इसके अलावा आरोपितों ने 30 से ज्यादा मोबाइल बेचने के साथ अलावा मोबाइल दुकान संचालकों के नाम भी बताए हैं।

MP: शिवराज सिंह चौहान ने की तांडव बैन की मांग, कहा- 'ओटीटी प्लेटफार्म पर अश्लीलता परोसी जा रही है'

आप सांसद संजय सिंह को मिली जान से मारने की धमकी, केस दर्ज

सोनम कपूर ने शेयर की ऐसी तस्वीर की पिता बोले- 'मैं भी टीम का हिस्सा बनना चाहता हूं'

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -