तांत्रिक के कहने पर पड़ोसी ने निकाला गर्भवती महिला के पेट से सात माह का बच्चा, और फिर....
तांत्रिक के कहने पर पड़ोसी ने निकाला गर्भवती महिला के पेट से सात माह का बच्चा, और फिर....
Share:

बटाला : शहर में बेऔलाद महिला ने अपने पारिवारिक सदस्यों संग मिलकर बच्चा पाने के लिए एक महिला तांत्रिक के कहने पर पड़ोस में रहने वाली सात महीने की गर्भवती महिला का कत्ल कर दिया। कत्ल के बाद गर्भवती महिला का पेट ब्लेड से फाड़ कर सात माह का बच्चा बाहर निकालकर आरोपियों ने अपने घर में ही दफना दिया। 

दलित युवक को पत्थरों से पीट-पीटकर दे दी मौत

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

जानकारी के मुताबिक दो दिन से गर्भवती महिला लापता थी। मंगलवार दोपहर मृतक बच्चे को ड्यूटी मजिस्ट्रेट, नायब तहसीलदार की उपस्थिति में जमीन से बाहर निकाला गया। वहीं सदर पुलिस बटाला ने महिला तांत्रिक समेत सात लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। पुलिस ने इस मामले में महिला तांत्रिक समेत चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है जबकि तीन आरोपी फरार हैं। वहीं पुलिस ने हत्या के दौरान इस्तेमाल किया हथियार और खून से लथपथ कपड़ों को भी बरामद कर लिया है। 

चलती कार में खींचा लड़की को अंदर और उतारने लगे कपड़े...


इस तरह दिया वारदात को अंजाम 

इसी के साथ बटाला के एसपी ने मंगलवार को बताया कि गांव काला नंगल के रहने बलविंदर सिंह ने बताया कि उसकी पत्नी जसबीर कौर (28) सात महीने की गर्भवती थी। शनिवार को उसकी पड़ोसी जोगिंदर कौर और उसके पति पूर्ण सिंह, बहू रविंदर कौर निवासी काला नंगल, नीतू, अमन निवासी तरसिका, राजिंदर कौर निवासी जीरा ने एक सलाह होकर महिला तांत्रिक दीशो उर्फ देवा निवासी हसनपुर कलां के कहने पर उसकी पत्नी जसबीर कौर को अपने घर बुलाकर ले गई। वहां जसबीर की हत्या करके शव अपने घर की पेटी में बंद कर दिया। इससे पहले जसबीर कौर के पेट को ब्लेड से चीर कर सात महीने का अजन्मा बच्चा निकाल लिया।

गेहूं के खेत में गई युवती के पीछे-पीछे आ गया युवक और पकड़ लिया कसकर...

नाबालिग लड़की का वीडियो बनाकर दिया दुष्कर्म को अंदाज

सुनसान जगह पर 6 साल की मासूम को ले गया दरिंदा और फिर दिखा दी हैवानियत

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -