शक के घेरे में पति ने पत्नी को तलवार से उतारा मौत के घाट

झालावाड़ : वर्तमान में प्रेम-प्रसंग या शक के घेरे में पारिवारिक रिश्तों में तेजी से दूरियां बढ़ रही हैं. शक के चलते कई बार लोग अपना आप खो बैठते है, और वे अपनों को ही मौत के घाट उतार देते हैं. बीती रात जिले के पिड़ावा थाना क्षेत्र में भी एक ऐसा ही मामला देखने को मिला. जहां निपानिया गांव में देर रात एक शख्स ने अपनी पत्नी पर तलवार से हमला कर दिया. अपनी भाभी को बचाने के लिए देवर ने भाई को रोका. लेकिन आरोपी शख्स ने अपने भाई पर भी हमला कर दिया. 

अपनी पत्नी और भाई को घायल कर आरोपी वहां से भाग निकला. फ़िलहाल वह पुलिस गिरफ्त से बाहर हैं. उसकी तलाश जारी हैं. ख़बरों की माने तो आरोपी पति ने अपनी पत्नी पर चरित्र शक के चलते हमला किया हैं. हालांकि इस बात का खुलासा तब ही हो सकेगा तब आरोपी पकड़ में आएगा. बता दे कि अस्पताल ले जाने के बाद अस्पताल में सन्तोष बाई (32) को मृत घोषित कर दिया गया हैं. 
 
पिड़ावा थाना प्रभारी रामभरोसी मीणा ने बताया कि क्षेत्र के खेड़ा निपानिया गांव में रहने वाला आरोपी दुर्गालाल मेघवाल मजदूरी करता था. उसका अक्सर अपनी पत्नी सन्तोष बाई (32) से चरित्र पर संदेह को लेकर झगड़ा होता रहता था. परिजनों ने गंभीर घायल संतोष को पिड़ावा के अस्पताल पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

पटना: टेंक में गिरने से बच्चें की मौत

दिल्ली में हुआ अब तक का सबसे बड़ा एनकाउंटर

यूपी में इनामी बदमाश पकड़ाया गया

Most Popular

- Sponsored Advert -