मथुरा के स्कुल से इस हालत में मिला युवक का शव
मथुरा के स्कुल से इस हालत में मिला युवक का शव
Share:

मथुरा : शहर के छाता कोतवाली क्षेत्र में युवक की हत्या कर दी गई। खून से लथपथ उसका शव गांव चंदौरी के प्राथमिक विद्यालय के मैदान में पड़ा मिला। उसके पीठ में गोली लगी थी। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पुलिस घटना की जांच कर रही है। परिजनों के अनुसार युवक शुक्रवार शाम को घर से निकला था। 

दिल्ली पुलिस ने किया लूटेरों के गिरोह का पर्दाफाश, बेहद शातिर ढंग से देते थे वारदात को अंजाम

इस तरह पड़ा मिला शव  

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह ग्रामीणों ने उसका स्कूल के मैदान में पड़ा देखा तो गांव में सनसनी फैल गई। युवक की हत्या परिवार में कोहराम में मच गया। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। एसपी ने मौके पहुंच कर घटनास्थल का जायजा लिया। वही फॉरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। हत्या के पीछे कारणों का फिलहाल कोई पता नहीं लग सका है। पुलिस जांच में जुटी है।

ससुरालवाले कर रहे थे फ्रिज की मांग, नहीं लाई बहु तो फेंका चलती ट्रैन से नीचे

पुलिया के नीचे मिला शव 

इसी के साथ उन्नाव जिले में शनिवार को पुलिया के नीचे एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया। ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही संबंधित थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन शुरू कर दी। यह घटना हसनगंज कोतवाली क्षेत्र में मटररिया गांव के पास की है। जानकारी के अनुसार धारदार हथियार से युवक की हत्या की गई है। अभी तक युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है। घटना स्थल पर भारी संख्या में ग्रामीण मौजूद हैं।

गर्लफ्रेंड से मिलने गया युवक, पीट-पीटकर कर दी हत्या

मालकिन नहीं देती थी खाना तो नौकर ने कर दी हैरान कर देने वाली हरकत

चाक़ू की नोक पर किया महिला से दुष्कर्म

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -