जन्मदिन के दिन ही युवक ने लगा लिया मौत को गले

भिलाई : शहर के समीप ग्रामीण इलाके में दिनभर जन्मदिन की खुशी में डूबे युवक ने शाम को फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। युवक काफी देर तक नहीं दिखा तो घर वालों ने खोज शुरू की। ढूढ़ने पर युवक फंदे पर झूलता हुआ देखा गया। जिस पर नेवई पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को विवेचना में लिया है।

ससुर के घर पहुंचे दामाद ने नौकरानी के साथ कमरे में देखा कुछ ऐसा कि उड़ गए होश ...

इस कारण लगा लिया मौत को गले 

प्राप्त जानकारी के अनुसार, एचएससीएल कॉलोनी मरोदा का रहने वाला सुरेश यादव (21) वेल्डिंग की दुकान में कार्य करता था। शुक्रवार को उसका जन्मदिन था। वह दोपहर में ही काम खत्म कर अपने घर पहुंचा। फिर शाम को डीजे लगाने की भी प्लानिंग उसने दोस्तों से शेयर की। वही युवक का शव घर के पास ही पेड़ पर फंदे से लटका मिला। उसके हाथ में कागज का एक टुकड़ा भी मिला है जिसमें दो मोबाइल नंबर लिखे हैं। पुलिस अब उन नंबरों की जांच कर रही है। 

14 साल की बच्ची को पिता बना रहा था हवस का शिकार, माँ को लगी खबर तो...

प्रेम प्रसंग में लगाया मौत को गले 

वही एक ऐसे ही अन्य मामले में माशिमं छत्तीसगढ़ का रिजल्ट घोषित होने के बाद एक छात्र ने फेल होने पर घातक कदम उठा लिया। उसने देर शाम गौशाला में जाकर फंदे से झूल गया। छात्र के जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ। उसमें उसने एक लड़की का जिक्र करते हुए लिखा है कि उसके प्रेम जाल में फंसने की वजह से पढ़ाई नहीं कर सका और फेल हो गया। 

दहेज़ के लिए बहु के साथ किया कुछ ऐसा कि...

अनजान घर में घुसकर युवक ने महिला संग किया दुष्कर्म, दोस्त दे रहा था पहरा

अज्ञात कारणों के कारण फांसी पर झूल गई 17 साल की लड़की

Most Popular

- Sponsored Advert -