पति को पसंद नहीं आया पत्नी का कैटवॉक मार दी गोली
पति को पसंद नहीं आया पत्नी का कैटवॉक मार दी गोली
Share:

नई दिल्ली : शहर से सटी साइबर सिटी यानी गुरुग्राम से एक ऐसी खबर सामने आ रही है जो पति-पत्नी के रिश्तों से भरोसा उठा देता है। दरअसल गुरुग्राम में एक पति ने अपनी पत्नी को गोली मार दी और फिर मौके से फरार हो गया। पुलिस उसकी अब भी तलाश कर रही है। बताया जा रहा है कि गुरुग्राम की रहने वाली आशा रानी एक प्राइवेट स्कूल में टीचर हैं। उनके स्कूल ने सेक्टर-48 में विपुल ग्रीन्स क्लब में एक पार्टी का आयोजन किया था जिसमें रानी भी शामिल हुई थी। इस पार्टी में फैशन शो भी रखा गया था, इसमें आशा ने भी हिस्सा लिया था।

CID अफसर की गोली मारकर हत्या, आरोपी कांग्रेस नेता गिरफ्तार

इस तरह हुआ घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार आशा के पति इंद्रजीत उनके इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के खिलाफ थे, लेकिन बाद में उन्होंने आशा को पार्टी में शामिल होने की इजाजत दे दी थी। आशा को घर लाने के लिए इंद्रजीत रात करीब 11.30 बजे स्कूल की दूसरी ब्रांच जो सेक्टर-75 में स्थित है वहां पहुंचा। इंद्रजीत वहां अपने दोस्त जीतू के साथ पहुंचा था। जब दोनों स्कूल पहुंचे तो उन्हें वहां ताला लटका मिला। इसके बाद उसने फोन कर आशा पर आरोप लगाया कि उसने अपना गलत पता बताया। 

यूपी में अपराध चरम पर, लेकिन दिल्ली की हुकूमत बचाने में लगे सीएम योगी - अखिलेश यादव

चला दी लगातार गोलियां 

जानकारी के मुताबिक आशा ने उसे बार-बार समझाने की कोशिश की और लोकेशन भी भेजी लेकिन इंद्रजीत काफी नाराज हो गया था। गुस्साया इंद्रजीत क्लब पहुंचा और आशा को फोन कर घर चलने के लिए कहने लगा। आशा ने कहा कि वह तुरंत नहीं चल पाएगी। इसी बीच स्क्रीन पर आशा का कैटवाक दिखाया जाने लगा। यह देखकर इंद्रजीत का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और उसने स्क्रीन पर ही दो गोली चला दी।

बेटे को नहीं दिए पिता ने पैसे तो कर दिया हैवानियत भरा काम

उधार रुपए ना देने के कारण मार दी गोली

शौच के लिए गई युवती के पीछे आ गया युवक, जैसे ही उठाई साड़ी...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -