घर के बाहर खेल रही मासूम को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा

Apr 11 2019 04:58 PM
घर के बाहर खेल रही मासूम को तेज रफ़्तार कार ने रौंदा

लखनऊ : शहर के विकासनगर के सेक्टर-एम में बुधवार सुबह बेकाबू एसयूवी ने घर के बाहर खेल रही मासूम अनन्या (2) को रौंद दिया। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चालक एसयूवी छोड़कर भाग गया। पुलिस ने केस दर्ज कर एसयूवी को कब्जे में ले लिया है। प्रभारी निरीक्षक विकासनगर के मुताबिक ,सीतापुर के ललकेश पत्नी किरन ओर बेटी अंशिका, अनंदया और दुधमुंही बच्ची के साथ सेक्टर-एम निवासी धीरज के मकान में किराए पर रहते हैं। 

पोर्न फ़िल्में दिखाता था पति, फिर जबरन पत्नी के साथ कुत्ते को करवाता था सेक्स...

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार ललकेश स्कूल वैन चलाता है। ललकेश के मुताबिक, सुबह वह बच्चों को लेने के लिए स्कूल चला गया। घर में पत्नी और बच्चे थे। पत्नी किरन ने बताया कि वह काम में व्यस्त थी। अनंदया गेट के पास बैठी खेल रही थी। इसी बीच तेज रफ्तार एसयूवी ने उसे कुचल दिया प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि मासूम पहिए के नीचे आ गई। इसके बावजूद ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी। ड्राइवर ने शोर शराबा सुनकर कुछ दूर जाकर गाड़ी रोकी। 

हरियाणा: नाबालिग छात्रा से किया था बलात्कार, अदालत ने सुनाई आखिरी सांस तक कैद...

काफी देर के बाद पहुंची पुलिस 

जानकारी के मुताबिक इसके बाद वह गाड़ी छोड़कर भाग निकला। ललकेश के मुताबिक उसे बेटी की मौत की जानकारी मिली तो वह घर पहुंचा।स्थानीय लोगों के मुताबिक, गाड़ी कुछ दूर रहने वाला भोला चला रहा था। पुलिस के आने से पहले भोला के परिवारीजन ललकेश के पास पहुंचे। उन लोगों ने कार्रवाई न करने की बात कही। फिर मुआवजा देने का लालच दिया। इस बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई। कुछ देर बाद पुलिस पहुंची।

तेज रफ्तार से दौड़ती हुई आई अर्टिगा कार और जा टकराई ट्रक में...

मतदान से पहले किसान ने दी जान, सुसाइड नोट में लिखा- 'भाजपा को मत देना वोट...'

12 हजार रुपये के लिए दोस्त को ही उतार दिया मौत के घाट