मेरठ में सातवीं मंजिल से नीचे गिरा प्रॉपर्टी डीलर, हत्या का शक
मेरठ में सातवीं मंजिल से नीचे गिरा प्रॉपर्टी डीलर, हत्या का शक
Share:

नई दिल्ली : राजधानी में बिजली बंबा बाईपास स्थित पाश कॉलोनी ग्रीन विलेज में सोमवार तड़के एक प्रॉपर्टी डीलर की हत्या कर उसके शव को प्रेमिका व उसकी मां ने सातवीं मंजिल से फेंक दिया। पुलिस के मुताबिक अवैध संबंध के चलते प्रॉपर्टी डीलर की हत्या हुई है। पुलिस ने मां-बेटी को गिरफ्तार किया है। देर रात तक पुलिस जांच पड़ताल में जुटी रही।

फूल बेचने के आड़ में बेच दिए बच्चे

ऐसे हुआ पूरा घटनाक्रम 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार परतापुर थानाक्षेत्र की इंदिरापुरम कॉलोनी में युवक अपने दो बच्चों के साथ रहते थे। इंदिरापुरम में ही युवक का प्रॉपर्टी डीलिंग का ऑफिस है। पुलिस के अनुसार युवक के ग्रीन विलेज कॉलोनी में रहने वाली महिला से अवैध संबंध थे। रविवार शाम को युवक प्रेमिका के पास ग्रीन विलेज गए थे। उसका प्रेमिका से विवाद हो गया। दोनों में मारपीट हुई। इसी दौरान युवक की हत्या कर शव को सातवीं मंजिल से नीचे फेंक दिया गया। 

पत्नी को उतारा मौत के घाट और टुकड़े करके पहुँच गया पुलिस स्टेशन

परिजनों ने किया जमकर हंगामा 

जानकारी के मुताबिक सोमवार सुबह सात बजे कॉलोनी के लोगों ने शव को देखा। सूचना पर सीओ व इंस्पेक्टर फोर्स के साथ पहुंचे। जानकारी पर युवक की पत्नी, बच्चे समेत सैकड़ों लोग मौके पर आए। पीड़ित परिवार ने हंगामा किया तो पुलिस ने लोगों को समझा बुझाकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा। प्रेमिका और उसकी मां समेत परिवार को गिरफ्तार करने के लिए युवक के परिजनों ने हंगामा किया। 

पबजी के कारण घर छोड़कर भाग गई छात्रा

मार्क्स कम आने पर टीचर ने की इतनी बुरी पिटाई कि बुलानी पड़ी पुलिस

दो साल से यौन शोषण कर रहा था संपादक, महिला पत्रकार ने कर दी हत्या

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -